भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर मनाया होली, “रंग बरसे भीगे चुनरवाली” गाने पर लगाया ठुमका, वायरल हुआ वीडियो

आज होली है आज पूरा देश होली के रंग में रंग चुका है तो भला हमारे भारतीय क्रिकेटर इससे वंचित क्यों रहेंगे. बता दे कि होली से एक दिन पहले बस में ही भारतीय क्रिकेटर्स ने जमकर होली मनाया। भारतीय क्रिकेटर खिलाड़ियों के होली सेलिब्रेशन का वीडियो काफी तेजी से बाहर हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली, शुभ्मन गिल, और रोहित शर्मा जमकर इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। होली सेलिब्रेशन का वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है। यहा देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill) 

वीडियो में किंग विराट कोहली बेबी काम डाउन कहते और नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में होली का मशहूर गाना” रंग बरसे भीगे चुनरवाली” गाना बज रहा है। कप्तान रोहित शर्मा गुलाल उड़ाते नजर आ रहे हैं यही नहीं सूर्यकुमार यादव ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर किया है।

अहमदाबाद में होगा चौथा टेस्ट

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला चौथा मैच बहुत ही महत्वपूर्ण मैच होने वाला है क्योंकि भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हैं। लेकिन इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 9 विकेट से करारी हार मिली थी। अगर भारतीय टीम चौथा टेस्ट जीत जाती है तो सीधे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के फाइनल मैच में पहुंच जाएगी।

Leave a Comment