FLIPKART ने MARQ 1.5 टन AC पर शुरू की बड़ी डील, 43% छूट के बाद 4 हज़ार का अलग से डिस्काउंट

बढ़ती गर्मी को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने एसी के कीमतों में भी अच्छी खासी कटौती कर दी है, फ्लिपकार्ट ने अपने खुद के मैनफैक्चरिंग कंपनी MARQ के AC पर बेहतरीन ऑफर पेश किया है, यह ऑफर MARQ के 1.5 टन AC पर शुरू किया गया, ख़ासियत की बात की जाए तो MARQ का यह SPLIT AC फाइव स्टार पावर रेटिंग, तथा 4 इन 1, टर्बोकूल टेक्नोलॉजी, कॉपर कंडेंसर के साथ लैस है।

क़ीमत की जानकारी 

इसके कीमत की बात की जाए तो इसे ₹57999 में फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है, लेकिन अभी चल रहे ऑफर के अनुसार इस एसी पर 43% का भारी छूट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत ₹32999 हो जाती है। इसके अलावा भी 15 सो रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड तथा कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है।

इसी साल लाँच हुआ MARQ 1.5 टन AC 

साल 2023 में फ्लिपकार्ट में अपनी कंपनी MARQ का 1.5 टन AC को लाँच किया है, जिसे ग्राहकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है, इसके साथ एक और बड़ी खास बात यह है कि फ्लिपकार्ट ने इसी पर एक्सचेंज ऑफर भी इस मॉडल के साथ लागू किया है, जहां पर एक्सचेंज की वैल्यू ₹4000 दी गई है। इसका मतलब है अगर आप कोई पुराना ऐसी बदल कर इस ऐसी को लगाना चाहते हैं तो आपको ₹4000 की अतिरिक्त छूट मिल जाएगी। जिसके बाद इस नए एसी की कुल कीमत ₹27499 हो जाती है।

कुछ ख़ास फ़ीचर्स जानिए 

कुछ खास फीचर्स की बात की जाए तो इसमें ऐसी में ऑटो रीस्टार्ट की सुविधा जिसके द्वारा पावर कट होने के बाद यह अपने आप पुराने सेटिंग पर ऑन हो जाता है, कॉपर वायरिंग आपको ऊर्जा की बचत, बेहतरीन कॉलिंग और बेहद ही कम मेंटेनेंस की सुविधा देता है। इसमें स्लीप मॉड भी इंटीग्रेट किया गया है जोकि तापमान को ऑटोमेटिक एडजस्ट करता है।

इन सुविधाओं से लैश है आपका नया AC 

घर में लगने वाले यूनिट का साइज 100 cm x 23 cm x 29.5 cm है तथा बाहर लगने वाले हैं यूनिट का वजन 26.22 KG है, एलईडी पैनल डिस्पले, इंदौर टेंपरेचर इंडिकेटर, टर्बो मोड, ऑटोमेटिक एयर स्विंग दो तरफा एयर डायरेक्शन, डस्ट फिल्टर, 1295 वाट पावर कंजप्शन, रिमोट कंट्रोल आदि सुविधाएं उपलब्ध है।

वारंटी की जानकारी 

कंपनी के द्वारा इसी पर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी तथा 10 साल का कंप्रेसर वारंटी दिया जा रहा है, इस वारंटी में इसी के सभी पार्ट तथा कंप्रेसर को कवर किया जाएगा, इसके अलावा एयर फिल्टर और फ्रंट ग्रील इंस्टॉलेशन के बाद वारंटी में कवर नहीं किया जाता है। इस ऐसी को मिले रेटिंग के अनुसार ग्रह कौन है इस प्रोडक्ट को बेहतरीन रेटिंग्स दिए हैं। ऐसे में यह प्रोडक्ट आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

Leave a Comment