फ्लिपकार्ट का Big Saving Days Sale, लैपटॉप, स्मार्टफोन, AC पर बंपर छूट, 80% तक मिलेगा डिस्काउंट

कर लीजिए तैयारी क्योकि फ्लिपकार्ट Big Saving Days Sale शुरू करने जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह साल का सबसे बड़ा सेल है इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक धांसू ऑफर पेश किया जाएगा।

दरअसल आपको बता दें कि, अमेजॉन के बाद फ्लिपकार्ट भी बिग शेविंग डे सेल की घोषणा कर दिया है। यह सेल अगले महीने 5 मई से शुरू होगी और 10 मई तक चलेगी। सेल के दौरान कई प्रोडक्ट पर आकर्षक डिस्काउंट दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट के द्वारा Big Saving Days Sale की माइक्रोसाइट लाइव कर दिया है। इस सेल में बिग बिलीयन डेज की तरह ही आपको कई बेहतरीन ऑफर मिलेंगे। रिपोर्ट से बताते हैं कि सेल में 80 परसेंट तक डिस्काउंट, बाय वन गेट वन फ्री जैसे ऑफर मिलेंगे। आईए इस सेल की और डिटेल जानते हैं।

स्मार्टफोंस पर मिलेगा बंपर ऑफर

हालांकि आपको बता दें, फ्लिपकार्ट ऑफिस को रिवील नहीं किया है। लेकिन टीजर पर आईफोन दिख रहा है, इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मार्टफोन पर खास ऑफर मिलने वाला है।

लैपटॉप पर बंपर ऑफर

फ्लिपकार्ट पर इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% डिस्काउंट ऑफर पेश किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लगभग ₹15,000 की शुरुआती कीमत पर लैपटॉप, ₹2200 के स्टार्टिंग प्राइस पर मॉनिटर और प्रिंटर मिलेंगे। जबकि टीवी और दूसरे होम अप्लायंस पर 75% की छूट मिलेगी। इस सेल में रेफ्रिजरेटर वॉशिंग मशीन पर 55 परसेंट छूट मिलेगा।

एसी पर ऑफर

हालांकि गर्मी का सीजन चल रहा है ऐसे में AC पर फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा सकता है। सेल में ₹25000 की शुरुआती कीमत पर एयर कंडीशनर मिलेगा, वही माइक्रोवेव पर 55% तक छूट है। खुशी की बात यह है कि सेल में नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा, ऑफर में ₹2300 मंथली ईएमआई पर एसी ऑफर किया जा सकता है।

Leave a Comment