लॉन्च हुई यह सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, 500 रूपये में पुरे महीने भर दौड़ाओ, शुरूआती कीमत 7.98 लाख रूपये

वाहन निर्माता कंपनी MG Motors ने काफी लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार भारतीय बाजार में अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार के तौर पर MG Comet EV को लॉन्च कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह भारत की सबसे सस्ती और छोटी इलेक्ट्रिक कार है यह कार आधुनिक तकनीक और बेहतरीन ड्राइविंग रेंज के साथ लांच किया गया है. कहा जा रहा है कि यह छोटी कार टाटा टियागो को टक्कर देगी।

MG Comet EV की कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आपको बता दे, इस कार की शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपए तय किया गया है। भारतीय बाजार में अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार टाटा टियागो से भी कम दामों में लांच किया गया है। टाटा टियागो शुरुआती कीमत 8.69 लाख रुपए है। MG Comet EV कार की लुक और डिजाइन काफी आकर्षक दिया गया है। यह कार इंडोनेशियाई बाजार में बेची जाने वाली Wuling Air EV का ही रिबैजड वर्जन है। इस कार को कम्पनी ने यंगस्टर्स को ध्यान में राखकर बनाया है।

15 मई से शुरू होगी बुकिंग

जानकारी के अनुसार कंपनी इस कार की बुकिंग अगले महीने 15 मई से शुरू करेगी। ग्राहक इस कार को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट या डीलरशिप से करा सकते है।

MG Comet EV कार इंटीरियर-

इसमें 10.25 इंच टचस्क्रीन दिया गया जाएगा। कार में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुएल टोन इंटीरियर, वॉइस कमांड, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो और सनरूफ जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस कार में दो साइड गेट और एक टेल गेट दिया गया है इस कार की लंबाई 2.9m और चौड़ाई 1.6m है।

Leave a Comment