ब्लैक ड्रेस में लड़की ने ‘बेशरम रंग’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, अपनी अदाओं से लुटा सबका दिल, वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले दीपिका से बेहतर

हिंदी गानो पर वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर छा जाने का प्रयास हर रोज किया जाता है। हर रोज न जाने कितने रील्स बनाए जाते हैं। लेकिन उनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। बता दे कि दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए फिल्म पठान के गाने ” बेशर्म रंग” पर अनगिनत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लेकिन ब्लैक ड्रेस इस गाने पर डांस करते हुए एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। बेशर्म रंग गाने पर यह लड़की अपनी अदाओं से ऐसे काहर बरपा रही है कि लोग उसकी अदाएं देखकर आहें भरने को मजबूर हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की दीपिका के अंदाज में ब्लैक ड्रेस पहनकर बेशर्म रंग आने पर दीपिका की तरह ही अपनी अदाएं बिखेर रही है। ब्लैक ड्रेस में यह लड़की कई लोगों को दीपिका से बेहतर लग रही है। हालांकि वीडियो में ज्यादातर डांस स्टेप्स दीपिका के कॉपी किया है लेकिन उन्हें बखूबी अंजाम दिया है और एक्सप्रेशन भी कमाल का है। अपनी अदाओं से लोगों का दिल लूटने में कम हो रही है खूबसूरती भी ऐसी कि बस देखते ही रह जाए।
यहाँ देखिये video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Sati (@manishasati17)

बता दे कि, इंस्टाग्राम अकाउंट @manishasati17 पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ब्लैक ड्रेस में बेशर्म रंग गाने पर कमाल का डांस करती नजर आ रही है। लड़की के एक-एक अदाएं और डांस स्टेप्स इतनी कातिलाना है कि लोग उसे दीपिका से बेहतर करने लगे हैं।एक यूजर ने कहा कि ‘काश फिल्म में दीपिका की जगह आप होती है’ यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को अभी तक लगभग 5 लाख व्यूज मिल चुके है।

Leave a Comment