Ather लॉन्च कर रहा है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, लॉन्चिंग से पहले बड़ा अपडेट हुवा लिक, जानिए कीमत

Ather: आजकल भारतीय मार्केटिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड बढ़ गई है स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए, कंपनी भी एक से बढ़कर एक स्कूटर लॉन्च कर रही है। इसी क्रम में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Ather 7 जनवरी को कंपनी एथर कम्युनिटी डे सेलिब्रेट करेगी, इसी दिन कंपनी अपना नया Ather 450x इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करेगी।

सात जनवरी को लांच होगा Ather 450x

कंपनी के द्वारा 4 जनवरी को अपने ट्विटर हैंडल ट्वीट के जरिए यह बताया था कि लांच होने वाला 450x स्कूटर में नया अपडेट दे सकता है। लेकिन आपको बता दें कि यह स्कूटर लांच होने से पहले ही इसके अपडेट और कलर्स की डिटेल लिक हो गई है। मीडिया खबर के अनुसार स्कूटर 4 रंगों लूनर ग्रे, कॉस्मिक ब्लैक, रीवाजिंक रेड और साल्ट ग्रीन शामिल है।

ग्राहकों को मिलेगा 7 रंगों का विकल्प

मिल रही जानकारी के अनुसार, लांच होने वाला नए स्कूटर में पहले से मौजूद मॉडल की तुलना में बड़ी सीट दी जाएगी। सीट की जो फोटो सामने आया है उससे यह पता चल रहा है कि राइडर वाला हिस्सा ज्यादा चौड़ा और बड़ा होगा। स्कूटर पर बैठने में पहले से अब ज्यादा कंफर्टेबल महसूस होगा। अब लंबी दूरी की यात्रा करना भी आसान हो जायेगा। इसमें 4 कलर को जोड़ा गया है इसमें वाइट, मिंट ग्रीन, स्पेस ग्रे आते थे यानी आप टोटल 7 रंगों का विकल्प मिलेगा।

Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

आपको बता दें कि Ather 450 की कीमत 1,34,147 रुपए और Ather 450x की कीमत ₹1,55,657 है, बता दें कि Ather 450x और 450 प्लस दोनों की कीमत के मामले में टीवी टू व्हीलर स्पेस से महंगा पेशकश। Ather की नया इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज में अधिक किफायती मॉडल के रूप में पेश किया जा सकता है।

Leave a Comment