अमेज़न सेल में एयर कूलर पर बंपर ऑफर, तपती गर्मी से पहले 64% की छूट, आधे कीमतों पर खरीदने का मौका

गर्मी का मौसम धीरे-धीरे अब शुरू हो रहा है. मौसम का धीरे धीरे आप तपती गर्मी की तरफ बढ़ रहा है। तपती गर्मी से बचने के लिए लोग अलग-अलग व्यवस्था करते हैं। गर्मी से राहत के लिए सबसे ज्यादा लोग एयर कूलर का इस्तेमाल करते हैं। गर्मी में एयर कूलर की मांग बढ़ जाती है इसके साथ ही कीमत में भी उछाल देखने को मिलता है। हालांकि इस समय अगर आप एयर कूलर खरीदते हैं तो आपको बहुत ही सस्ते दामों में मिल सकता है।

अमेज़न सेल में 64% की बचत

आपको बता दे कि अमेजॉन डील्स में एयर कूलर सस्ते दामों में मिल रहा है। एयर कूलर लिस्टिंग प्राइस से बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है। इनकी खासियत की बात करें तो, यह गजब का कूलिंग देता है, जो मिनटों में आपके कमरे को ठंडा कर देगा।अमेज़न सेल ऑफर में आधे कीमतों पर मिल रहा है इस लिस्ट को देखकर आपकी कूलर खरीदने की तलाश खत्म हो जाएगी।बता दे कि कूलर यूजर्स ने फाइव स्टार तक की रेटिंग दिया है। यह एयर कूलर कूलिंग के मामले में ऐसी को भी पड़ता है।अमेज़न सेल में 64% की बचत पर खरीद सकते हैं।आइये एक-एक करके कूलर के लिस्ट को देखते है-

अमेज़न सेल में 64% की बचत

Crompton Ozone desert air cooler

आपको बता दें कि लिस्ट में सबसे पॉपुलर रूम कुलर है इस कूलर को 10,000 से अधिक ग्राहक खरीद चुके हैं। अमेज़न सेल टुडे में 30% की छूट पर इसे खरीद सकते हैं। इस कूलर की प्राइस ₹12,000 है। यह कूलर 75 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है।

Casa Copenhagen Air Cooler

आपको बता दें कि इस कूलर पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजॉन टुडे डील्स में 64% तक की छूट पर मिल रहा है। इसकी कूलर की प्राइस 3,649 रुपया है। यह एयर कूलर 3 स्पीड कंट्रोल के साथ आता है। इसकी खासियत यह भी है कि यह बिजली की खपत भी कम करता है।

Bajaj air cooler

यह एयर कूलर 90 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है। यह कूलर भी 3 स्पीड कंट्रोल के साथ आता है। यह कूलर एंटीबैक्टीरियल टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसकी प्राइस ₹12,200 है।

Symphony desert cooler

आपको बता दें कि यह एयर कूलर अमेजॉन सेल ऑफर में कम कीमत पर मिल रहा है। इस कूलर की बॉडी हाई क्वालिटी के प्लास्टिक से बनाया गया है। यह फास्ट कूलिंग करता है। इसकी कैपेसिटी 70 लीटर की है और इसकी प्राइस 13499 रुपए है।

Voltas cooler

यह कूलर रूम के कोने-कोने तक ठंडक कर देगा। इसमें बेहतरीन कूलिंग के लिए वुडवुल पैड कूलिंग के लिए दिया गया है। इसकी प्राइस एक ₹11,990 है। अमेज़न ऑफर 2023 में 9% के ऑफर पर आ रहा है।इसकी कैपेसिटी 52 लीटर की है।

Leave a Comment