AMAZON द्वारा APPLE PC और LENOVO लैप्टॉप पर भारी छूट के साथ बिक्री शुरू, क़ीमत एवं ऑफ़र

इ कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर टुडे डील ऑफर के तहत सिर्फ आज के लिए लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट शुरू किया गया है। अमेजॉन पर हर रोज टुडे डील ऑफर के तहत कुछ ना कुछ बेहतरीन ऑफर पेश किया जाता रहा है लेकिन आज के इस ऑफर का लाभ वैसे ग्राहकों को मिलने वाला है जो इन दिनों लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं।

AMAZON LAPTOP OFFER
AMAZON LAPTOP OFFER

सबसे बड़ी छूट LENOVO पर जारी

अमेजॉन पर आज एचपी आसूस एप्पल लेनोवो एवाईता इन बड़े ब्रांड्स के लैपटॉप पर ऑफर शुरू किया गया है। आइए जानते हैं और लैपटॉप के बारे में विस्तार से। इस ऑफर में सबसे बड़ी छूट लेनोवो के लैपटॉप जिसका मॉडल नाम लेनोवो आइडियापैड स्लिम 3 लैपटॉप, जो शुरुआती दिनों में इसकी कीमत ₹97890 में लिस्ट की गई थी, ऑफर के तहत 46% के भारी डिस्काउंट के बाद यह लैपटॉप फिलहाल ₹52490 में खरीदा जा सकता है। कॉन्फ़िगरेशन की बात की जाए तो इसमें इंटेल कोर I5 इलेवंथ जनरेशन का प्रोसेसर लगा हुआ है 15.6 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ यह लैपटॉप 8GB रैम और 512gb स्टोरेज के साथ बिक रहा है। माइक्रोसॉफ्ट के द्वारा इसमें लेटेस्ट विंडोज 11 माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस दिया जा रहा है।

APPLE DESKTOP WITH CPU & GPU

आज के इस ऑफ़र में एप्पल का 2021 मॉडल डेस्कटॉप पीसी भी शामिल किया गया है, 1,39,900 रुपए वाला डेस्कटॉप पीसी पर 8% के डिस्काउंट के बाद ₹128990 में खरीदा जा सकता है। इस डेस्कटॉप पीसी में 8GB रैम और 256gb एसएसडी मौजूद है। साथ साथ M1 चिप 8 core CPU और 8 core GPU शामिल है। ग्राहकों के लिए यह डेस्कटॉप पीसी चार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है।

 

HP के ग्राहकों के लिए सुनहरा मौक़ा

एचपी कंपनी का लैपटॉप पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए यह ऑफर काफी लाभदायक साबित हो सकता है क्योंकि अमेजॉन ने एचपी के कई अलग-अलग मॉडल पर ऑफर शुरू किया है। ₹47200 के लैपटोप जिसमें एलिमेंट्स जेनरेशन इंटेल कोर I3 प्रोसेसर 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा रही है इस लैपटॉप पर 20% का सूट दिया जा रहा है सूट के बाद इसकी कीमत घटकर ₹37990 हो जाती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सभी ब्रांड के लैपटॉप पर नो कॉस्ट ईएमआई आसान EMI तथा क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर कैशबैक भी दिया जा रहा है। दिया जा रहा है।

Leave a Comment