फ्लिपकार्ट पर धड़ल्ले से बिक रहा है छोटा गीजर, मिनटों में करता है पानी को गर्म, कीमत सिर्फ इतना

इस समय कड़ाके की ठंड शुरू हो चुकी है इस समय नहाने के लिए घरों में गीजर का इस्तेमाल किया जाता हैं। लेकिन हर कोई गीजर खरीदने के लिए सक्षम नहीं है ऐसे में आज हम आपको गीजर के बदले एक ऐसे इलेक्ट्रिक उपकरण के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुछ मिंटो में ही पानी को गर्म कर देता है और बिजली बिल की बचत भी करता है।

दरअसल आपको बता दे कि, फ्लिपकार्ट पर एक ऐसी बाल्टी की बिक्री हो रही है जो मिनटो में ही पानी गर्म करने में सक्षम है। और इसकी कीमत भी बहुत कम है इसके इस्तेमाल से बिजली बिल भी काम आती है। आइये डिटेल इसके बारे पुरे डिटेल में समझते है।

Abirami 20L Instant Water geyser

इस इस बकेट का नाम Abirami 20L Instant Water geyser है आपको बता दें कि वैसे तो इस बकेट की किंमत 2499 रूपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद इससे 1599 रूपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी के द्वारा इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।फ्लिपकार्ट के तरफ से 10 दिन की रिप्लेसमेंट भी दिया जा रहा है। इसकी केपेसिटी 20 लीटर ही है।

नहाने, पीने, किचन और अन्य कार्यों के लिए इस्तेमाल 

इस बकेट में पानी भरकर के रखना होता है और कुछ ही मिनटों में पानी को गर्म कर देता है। आपको बता दे कि इस उपकरण का इस्तेमाल नहाने, पीने, किचन के लिए और अन्य कार्यों के लिए उपयोग किया जा सकता है। यह प्रोडक्ट बहुत ही पोर्टेबल है जोकि शोकप्रूफ डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। इसे ट्रेवलिंग के दौरान भी यूज किया जा सकता है बकेट से पानी निकालने के लिए नल भी लगाया गया है।

Leave a Comment