Wings Phantom 850 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

अगर आप भी एक स्टाइलिश और लम्बी बैटरी बैकअप वाली ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए Wings Phantom 850 वायरलेस ईयर बड्स बेस्ट साबित हो सकता है। कंपनी का दावा है कि इस इयरबड्स की 50 घंटे की बैटरी बैकअप मिल जायेगा। इसकी डिज़ाइन भी स्पोर्टी है। यह इयरबड्स 13 मिमी- हाई फाई ड्राइवर से लैस है। खास करके इसे कंपनी ने गेमर्स के लिए डिजाइन बनाया है। एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए 40ms अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ एक डेडीकेटेड गेम मोड दिया गया है। कंपनी की ओर से यह दावा किया गया है कि यह ईयरबड्स बुलेट चार्ज तकनीक का सपोर्ट करता है यह सिंगल चार्ज में 10 घंटे की बैटरी लाइफ और 15 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट तक चलता है जबकि कंपैक्ट केस के साथ इयरबड्स कुल 50 घंटे का टाइम देता है।

यह इयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 के साथ कम्पैटिबल है और स्पीड सिंक तकनीक का उपयोग करता है। Wings phantom 850 में एक प्रीमियमABS शेल है। जबकि IPX5 सर्टिफाइड स्वेट रेजिस्टेंस और वाटर प्रूफ 850 लंबे समय तक पहनने के लिए एर्गोनॉमिक डिजाइन के साथ आता है। आपको बता दे कि इस इयरबड्स में नॉइज फ्री कॉल और एंटरटेनमेंट के लिए फैंटम 850 में क्वाड ईएनसी माइक्रोफोन लगाया गया है।ऑडियो को कई इक्यू मोड्स को सिंक एप के मदद से कस्टमाइज कर सकते है। इसमें लाइटिंग मोड्स को बदल सकते है। सबसे अच्छी बात यह गुम हुए बड्स को आसानी से पता लगा सकते है।

कीमत और उपलब्धता

इस इयरबड्स की कीमत की बात करें तो “Wings phantom 850” फिलहाल 999 रूपये की इंट्रोडक्ट्री कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है यह LED लाइट के साथ दो कलर बलैक और वाइट में आता है. winglifestyle.in, amazon and Flipkart से खरीद सकते है।

Rajan Sharma

Our motive to spread genuine and verified news of Kanpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, Bihar and all over India.