परिवार ने पालतु कुत्त्ते की धूमधाम से की शादी, गाड़ी पर निकली बारात, डोली में विदा हुई दुल्हन, देखिये वायरल हुआ वीडियो

हम भारतीय कब क्या करेंगे इसका अंदाजा किसी को भी नहीं होता है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किसी इंसान की नहीं बल्कि डॉग और डॉगी की शादी हो रही है यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो देखकर आपभी कहेंगे की बस अब यही देखना बाकि रह गया था।

बता दें कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुछ लोग अपने पालतू कुत्ते की शादी करवाने के लिए बाकायदा बरात लेकर निकले हैं। इस बारात में ढोल-नगाड़े भी बज रहे हैं, पुरुष-महिलाएं शादी की वस्त्र पहने हुए नजर आ रहे हैं और खूब जमकर डांस कर रहे हैं। शादी बिल्कुल हिंदी मान्यताओं के अनुसार हो रही है। आप देख सकते हैं कि एक पंडाल सजाया गया है जिसमें दोनों के परिवार वाले उन्हें लेकर बैठे हैं फिर दोनों के हाथों में छुआकर उन्हें वरमाला पहनाया जाता है और वीडियो के अंत में लोग दुल्हन को डोली में बिठाकर विदा करते भी दिखाई दे रहे हैं।

यहाँ देखिये वायरल वीडियो

https://platform.twitter.com/widgets.js

आपको बता दें कि यह वीडियो ट्विटरअकाउंट @Hatindersinghr3 पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं। वायरल वीडियो पर लोगों ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दिया है, एक्यूजर ने लिखा है की’ अब बस यही देखना बाकी था जीवन में’ हर चीज का मजाक बना लेते हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ ज्यादा पैसे होने का यही नुकसान होता है। एक ने लिखा कि ‘ इससे अच्छा किसी गरीब लड़कियों की शादी में पैसे खर्च कर देते हैं।

Leave a Comment