SAMSUNG लांच करने जा रहा है A सीरीज की दो स्मार्टफोन, कीमत 10,000 से कम, मिलेंगी किफायती फीचर्स

सैमसंग बजट स्मार्टफोन लाने के लिए जानी जाती है. सैमसंग फोन हर किसी के बजट में आसानी से आ जाता है. बता दे कि सैमसंग A सीरीज की स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है दोनों फोन की कीमत लगभग ₹10,000 से कम होंगे। आइये इस फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानते हैं-

नये फ़ोन में मिलने वाले फीचर्स

न्यूज़ एजेंसी IANS की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग जो दो स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। उसका मॉडल Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e होंगे। इनमे रैम प्लस फीचर्स होंगे यही नहीं इसमें 8GB RAM सपोर्ट करेगा।

बता दें की यूजर को रैम प्लस उपयोग के अनुसार फ़ोन वर्चुअल रैम स्टोरेज जोड़ता है ऐसा इसलिए ताकि फ़ोन में एप्स अच्छे से काम करें और मल्टीटास्किंग में कोई समस्या भी न आये। इन स्मार्ट फ़ोन में दमदार 5000mAh मिल सकती है। सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज भारत में सबसे बेस्ट मोबाइल में से एक है जो कम कीमतों पर इनोवेटिव फीचर्स के मिल जाते है।

सैमसंग ने हल ही में लांच किया था यह स्मार्ट फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में A04s को launch किया था इसमें 6.5 इंच HD+इंफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है । जो सुपर स्मूथ 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 64gb इनबिल्ट स्टोरेज और 5000 mAh बैटरी दिया गया है।

Leave a Comment