ब्रांडेड कंपनी पोको लॉन्च करने जा रहा POCO X5 सीरीज, फर्स्ट लुक, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आया सामने

भारत में POCO ब्रांड फोन को काफी पसंद किया जाता है अपने यूजर्स को लुभाने के लिए यह कंपनी जल्द ही X5 सीरीज को लॉन्च करेगी। दरअसल आपको बता दे कि पोको इंडिया के प्रमुख हिमांशु टंडन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट में इस बात का संकेत दिया है। वह टिपस्टार योगेश्वर बरार के ट्वीट का जवाब दे रहे थे उनसे आने वाले स्मार्टफोन के बारे में पूछा गया था। टंडन ने कहा कि यह बता पाना मुश्किल है लेकिन इसे भारत में जल्द ही लांच किया जाएगा।

पोको X5 सीरीज को चीन की 3C, सिंगापुर की IMDA, यूएस फेडरल कम्युनिकेशन, स्टैंडर्ड एंड इंडस्ट्रियल रिसर्च इंस्टीट्यूट ऑफ मलेशिया, और इंडियन स्टैंडर्ड ब्यूरो जैसे कोई वेबसाइट पर देखा गया है। इस सीरीज में पोको X5 और पोको x5 pro पेश कर सकती है। बता दे क़ि पोको X5 और पोको x5pro दोनों को BIS की वेबसाइट पर देखा गया है।

POCO X5 SERIES स्पेसिफिकेशन 

आने वाला इस फोन में 4900 mAh की बैटरी मिल सकती है जो 67 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। खबर यह भी मिल रही है कि यह मोबाइल फोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम out-of-the-box पर बेस्ड miui 14 पर चलते हैं। इस फोन में प्रोसेसर वैनिला poco x क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 4 gen 1 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिल सकता है। जबकि प्रो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778+ चिपसेट मिलने की उम्मीद है दोनों ही फोन 5G कनेक्टिविटी है।

Leave a Comment