Okaya Faast F2F-लॉन्च हुआ सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत, फीचर्स और लुक्स ने ग्राहकों को लुभाया

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है बता दे कि दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Okaya ने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Faast F2F को लांच करने की घोषणा किया है। बताया जा रहा है कि यह सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसमें आपको किफायती दाम और बेहतरीन फीचर मिलेंगे।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लंबे समय तक चलने वाली लिथियम आयन LFP बैटरी से लैस है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी लॉन्ग लाइफ और हाई टेंपरेचर पर बेहतरीन परफॉर्मेंस करती है। इसके अलावा बैटरी पर 2 साल/ 20000 किलोमीटर की वारंटी मिल रहा है।कंपनी के अनुसार यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है। यह सिटी राइड के लिए बेहतर है इसमें 10 इंच के ट्यूबलेस टायर, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और स्प्रिंग लोडेड हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर दिया गया है जो उबड़ खाबड़ और खराब सड़कों पर आरामदायक सफर का अनुभव देगा।

Okaya Faast F2F बैटरी और रेंज 

इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ऑन द गो जनरेशन के लिए 60 बोल्ट की क्षमता का 36h(2.2kWh) लिथियम आयन LFP बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसको 800 W की क्षमता के इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है। बैटरी को चार्ज करने के लिए 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इसकी रेंज 70 से 80 किलोमीटर की है।

Okaya Faast F2F फीचर्स 

इसमें आपको तीन ड्राइविंग मोड दिए गए हैं जिसमें इको, सीटी और स्पोर्ट्स मोडस शामिल है। ओकाया का लक्ष्य फास्ट f2f के लॉन्च के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर एक किफायती रेंज प्रदान करना है जो छात्रों, युवा प्रोफेशन को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। बता दें कि इसमें कंपनी ने रिमोट Key, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में सभी आवश्यक जानकारियां और स्टाइलिश डीआरएल हेड लैंप और एजी टेल लैंप जैसे फीचर्स को दिया गया है। यह स्कूटर 6 रंगों में उपलब्ध है जिसमें मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक वाइट शामिल है।

Okaya Faast F2F कीमत 

कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम की कीमत ₹83999 तय किया है।

Leave a Comment