MAHINDRA BOLERO के नए लुक ने मचाई खलबली, गर्म हुआ ऑटोमोबाइल बाज़ार, जानिए क़ीमत

महिंद्रा के सबसे पॉपुलर मॉडल बोलेरो का नया लुक लॉन्च होते ही मार्केट में खलबली मच गई है, महिंद्रा का बोलेरो मॉडल ग्राहकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया गया है, पूरे भारत में बोलेरो का पुराना मॉडल कहीं भी आसानी से देखने को मिल जाता है, महिंद्रा का यह SUV सबसे अधिक शादी विवाह में देखने को मिलता है। भारत के अधिकांश राज्यों में शादी विवाह जैसे कार्यक्रम में इन लोगों को लाने ले जाने में सबसे अधिक इस्तेमाल होता देखा जाता है।

NEW LOGO INTEGRATED

महिंद्रा ने बोलेरो का अपडेटेड लुक एवं वर्जन की तस्वीर जारी की है, जिसके बाद ऑटोमोबाइल बाजार में इसके चर्चे हर जगह होने शुरू हो गए हैं। नए लुक में महिंद्रा का नया लोगो भी इस्तेमाल किया गया है जो कि हाल ही में लांच स्कॉर्पियो क्लासिक और स्कॉर्पियो एन में देखने को मिलता है।

 

ADVANCE FEATURE DETAILS

महिंद्रा द्वारा इस नई बोलेरो में पहले से अधिक एडवांस फीचर जोड़ा गया है तथा लुक को भी पूरी तरह से बदल दिया गया है। नए फीचर्स के तौर पर सभी पावर विंडो, हाइब्रिड म्यूजिक सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नए लुक वाले बोलेरो में सिक्योरिटी एवं शेट्टी का खास ख्याल रखा गया है, सेफ्टी के लिए डूअल एयर बैग का इस्तेमाल किया गया है।

 

ENGINE DETAILS

नए लुक में डीआरएल के साथ टर्न इंडिकेटर, लो बीम लाइट में फोग लैंप का विकल्प, 1.3 लीटर का 3 सिलेंडर वाला टर्बो इंजन जोकि माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ लांच की जा सकती है। माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी ड्राइवर को वाहन स्टार्ट या बंद करने का सुविधा देता है। नई टेक्नोलॉजी से ईंधन की अच्छी खासी बचत देखने को मिल सकती है। गियर बॉक्स की संख्या की बात की जाए तो इसमें ऑटोमेटिक 5 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल सकता है।

PRICE DETAILS

सबसे जरूरी इसकी कीमत है अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार महिंद्रा के नए बोलेरो की एक्स शोरूम कीमत 9.53 लाख से लेकर 10.48 लाख रुपए तक रखी गई है, महिंद्रा के इस बोलेरो के टॉप मॉडल की कीमत 11.99 लाख रुपए रखी गई है।

Leave a Comment