FLIPKART बम्पर सेल में उमड़े टीवी और AC और वॉशिंग मशीन के ख़रीदार, AC के ग्राहक सबसे अधिक

फ्लिपकार्ट सेल में अगर आप भी 75% का डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए बेहद ही ख़ास हो सकता है, चल रहे बम्पर सेल का आज आखिरी तारीख है, क्योंकि फ्लिपकार्ट के चल रहे सेल में ग्राहकों को 75% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है, यह डिस्काउंट फ्लिपकार्ट सेल इसी महीने 5 अप्रैल को शुरू किया गया था जो कि आज 8 अप्रैल मध्य रात्रि को खत्म हो जाएगा। इस सेल में टीवी एसी, और अलग-अलग होम अप्लायंस सामग्रियों पर ऑफर शुरू किया गया है। आइए जानते हैं कौन से प्रोडक्ट पर क्या है ऑफ़र,

75% का बम्पर डिस्काउंट LIVE, फ्लिपकार्ट ग्रैंड होम अप्लायंस सेल का आज आख़िरी दिन

फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस सेल का नाम फ्लिपकार्ट ग्रैंड होम अप्लायंस सेल है, इस बड़े सेल में आपको टीवी एयर कंडीशनर के अलावा अन्य कई होम अप्लायंस के अलग-अलग प्रोडक्ट पर 75% तक के डिस्काउंट का लाभ मिलने वाला है। जैसा कि आप जानते हैं कि गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है ऐसे में बाजार में एयर कंडीशनर का डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है, इस वक्त या सेल आपके लिए बेहद किफायती साबित होने वाला है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर चल रहे हैं ग्रैंड होम अप्लायंस सेल में आपको सबसे सस्ते दर पर ऐसी मिल जाएगा।

 

AC खरीदने का अभी सबसे सही समय जानिए ऑफ़र

फ्लिपकार्ट की पैरंट कंपनी मार्क यू द्वारा मैन्युफैक्चर किए जा रहे ऐसी का डिमांड लोगों में बहुत तेजी से बढ़ रहा है, वजह है कीमत और क्वालिटी, आमतौर पर अगर किसी अन्य कंपनियों का एसी 1 टन की क्षमता का खरीदते हैं तो अमूमन हमें 32 से ₹35000 खर्च करने होते हैं, लेकिन मारियो का एसी 1 टन की क्षमता आप इसके लिए मात्र ₹20000 खर्च करके एयर कंडीशन का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा इनवर्टर एसी की चाहत रखने वाले लोगों के लिए बता दें कि फिलहाल इस पर 30 परसेंट का भारी डिस्काउंट चल रहा है, सैमसंग का एसी खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपको लगभग ₹27990 के रेंज में उपलब्ध है।

वॉशिंग मशीन और वो भी ऑटोमैटिक मात्र 11 हज़ार में, जानिए ऑफ़र डीटेल

गर्मियों में कपड़े ठंड के मौसम की तुलना में अधिक गंदे होते हैं, ऐसे में अगर आप की आवाज में एक वाशिंग मशीन नहीं है तो, फ्लिपकार्ट पर चल रहे होम अप्लायंस सेल से बहुत ही सस्ते कीमत पर एक वाशिंग मशीन ले आई है जिसकी कीमत ₹10000 से भी कम में आपको सेमी ऑटोमेटिक और लगभग ₹11000 खर्च करने पर आपको ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन मिल जाएगा, इस समय फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को बेहद ही आकर्षक ऑफर दे रहा है। अमूमन बाजार में सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन के लिए 10 से 15 एवं ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन के लिए 20 से 25000 खर्च करने होते हैं।

Leave a Comment