डॉक्टरों का कारनामा, जीवित शिशु को मृत बताकर डिब्बें में किया पैक, परिजनों द्वारा डिब्बा खोलने पर बच्ची निकली जीवित, विडियो हुआ वायरल

कहते हैं कि डॉक्टर भगवान के रूप होते हैं लेकिन अगर डॉक्टर ही किसी के जिंदगी से खिलवाड़ करें तो आप उसे क्या कहेंगे। हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योकि दिल्ली के एक सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के द्वारा एक नवजात बच्चे को मृत बताकर डिब्बे में पैक करके मां-बाप को दे दिया। खबर मिलने के अनुसार लगभग ढाई घंटे बाद जब डब्बा खोला गया तो उसमें से बच्ची जिंदा निकली।

दिल्ली के LNJP अस्पताल की है घटना

मीडिया खबर के अनुसार यह घटना दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल का है, जहा डॉक्टर ने नवजात बच्ची को मृत बताया और एक डब्बे में बच्ची को पैक किया और घरवालों को सौंप दिया। लेकिन ढाई घंटे बाद पता चला कि बच्ची तो जीवित है। देखिये वीडियो, वीडियो देखकर आपकी रूह काँप जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि कैसे एक नवजात जीवित बच्ची को डब्बे में पैक किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है की यह किस हद तक की लापवाही है।

https://platform.twitter.com/widgets.js

क्या कहते है बच्ची के पिता अब्दुल

नवजात बच्ची के पिता अब्दुल ने मीडिया को बताया कि, बच्ची को डब्बे में पैक करके हमें दे दिया गया, अंदर से मेरी सिस्टर डब्बा लाकर दे दिया और कहा कि लो भाई डॉक्टर ने इसे मृत घोषित कर दिया अब आप इसका क्रिया कर्म करो। बच्ची के पिता ने घर पर फोन कर दिया ताकि क्रिया कर्म का इंतजाम वहा घरवाले करके रखें। हालांकि घर पर कफन भी ला दिया गया। घर पहुंच कर जब उन्होंने डब्बा खोला तो वह बच्ची जिंदा थी। पास के किसी डॉक्टर को भी बुलाया तो डॉ ने बच्ची को जिन्दा बताया। जब वापस अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले गए तो अस्पताल में भर्ती लेने से मना कर दिया गया।

Leave a Comment