अगर आपको भी लेनी है सनरूफ वाली कार तो ये हैं सनरूफ वाली बेस्ट बजट कारें

आजकल सनरूफ कार लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बनी हुई हैं अगर आपका भी सपना सनरूफ कार का खरीदने का है तो आइए जानते हैं कुछ शानदार सनरूफ कारों के बारे में और उनके फीचर्स के बारे में जो आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है।

Hyundai venue

हाल ही में कंपनी द्वारा अपडेट की गई हुंडई वेन्यू इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। जो कि शानदार फीचर्स के साथ एक बहुत ही किफायती एसयूवी है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प में भारतीय बाजार में उपलब्ध है पुलिस टॉप अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो 7. 72 लाख रूपये है।
Hyundai i20

इस लिस्ट में दूसरे नंबर हुंडई की शानदार लुक और प्रीमियम हैचबैक कार हुंडई i20 है। यह कार नेचुरली टर्बोचार्जड इंजन के साथ भारतीय बाजार में आती है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो 7.19 लाख रुपए इसकी एक्स शोरूम कीमत है।

Kia sonet

और इस नंबर पर तीसरे नंबर पर किया सोनेट है। इसे हुंडई वेन्यू वाले सामान प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। यह लुक और फीचर्स के मामले में कमाल की कार है इसको 7 .79 एक्स शोरूम कीमत के साथ खरीदा जा सकता है।

Tata Nexon

सेफ्टी फीचर्स के मामले में फाइटिंग पाने वाली टाटा की यह एसयूवी चौथे नंबर पर आपका शानदार विकल्प हो सकती है। यह कई इंजन के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है और इसे और इसे इलेक्ट्रिक वर्जनके साथ भी खरीदा जा सकता है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो यह एसयूवी ₹8 लाख से शुरू होती है‌

Mahindra xuv300

और पांचवी और आखरी इस लिस्ट में जो कार है वह महिंद्रा की एक्सयूवी 300 है। यह भी दमदार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और यह भारतीय बाजार में सीधे टक्कर टाटा नेक्सन को देती है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो यह 8.41 लाख की एक्स शोरूम कीमत से खरीदी जा सकती है।

Leave a Comment