BOULT ने लाँच किया सर्वाधिक बैकप वाला स्मार्ट घड़ी, मुफ़्त में दो स्ट्रैप, क़ीमत भी है बेहतरीन

भारतीय लोगों के आम जनजीवन में डिजिटल बदलाव बहुत तेजी से देखने को मिल रहा है। हर तरफ से लोग डिजिटल युग के तरफ खुद को मोड़ रहे हैं, भारतीय बाजार में इन दिनों स्मार्ट वॉच धड़ल्ले से बिक रहा है। ऑनलाइन एवं ऑफलाइन बाजार में स्मार्ट वॉच की कीमत ₹500 से लेकर 5000 एवं ₹15000 तक उपलब्ध है।

BOULT ने उतारा नया स्मार्ट वॉच

स्मार्ट वॉच बनाने वाली कंपनी बोल्ट ने बाजार में स्मार्ट वॉच का लेटेस्ट वर्जन पेश किया है, जो कि अन्य स्मार्टवॉच से अलग है, इसका नाम BOULT ROVER रखा गया है। कंपनी द्वारा किए जा रहे दावे के अनुसार इस स्मार्ट वॉच में अन्य स्मार्ट वॉच से अलग कुछ प्रीमियम फीचर ऐड किए गए हैं, जो कि इसे अन्य स्मार्ट वॉच से अलग करता है। अमोलेड स्क्रीन जिसकी साइज़ 1.3 इंच है।

 

BOULT ROVER SMART WATCH

BOULT ROVER का यह मॉडल दो अलग-अलग वर्जन में पेश किया गया है पहले वर्जन का नाम फ़्लिप है तथा दूसरा स्विच है। फ्लिप वर्जन में काले रंग का स्ट्रैप दिया जा रहा है, एवं इसके साथ साथ हरे एवं नीले रंग का दो स्ट्रैप मुफ्त दिया जा रहा है। तथा दूसरे मॉडल जिसका नाम स्विच मॉडल है, इसमें लेदर ब्राउन रंग का प्राइमरी स्ट्राइप के साथ-साथ अलग से एक ऑरेंज स्ट्रैप मुफ्त दिया जा रहा है।

 

क़ीमत की जानकारी

कीमत की बात की जाए तो बोल्ट रोवर के दोनों वर्जन का कीमत ₹2999 है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदारी करने पर इसे 1000 के ब्याज रहित तीन किस्तों में खरीदने का विकल्प मिलता है। तथा इसे फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन से भी खरीदा जा सकता है।

 

यह है मुख्य ख़ासियत

स्मार्ट वाच की खासियत की बात की जाए तो इसमें अलग से एक्स्ट्रा स्ट्रैप, ip68 वॉटर रेसिसटेंट, 100 से भी अधिक स्पोर्ट्स मोड, सर्वाधिक 10 दिनों की बैटरी बैकअप क्षमता, स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग करने के लिए एप्लीकेशन की सुविधा, सिंगल चीफ ब्लूटूथ कॉलिंग, डस्ट प्रूफ, व्यायाम करने के लिए 100 से भी अधिक तरीकों का उल्लेख इस स्मार्ट वॉच के अंदर तस्वीरों के माध्यम से दिया हुआ है।

Leave a Comment