अब बिहार में मिलेगा मुंबई और गोवा जैसा मजा, बन रहा है सबसे बड़ा और खूबसूरत वाटर पार्क

हमारे मन में जब भी वाटर पार्क या किसी खूबसूरत समुद्र बीच का ख्याल आता है तो हमारे दिमाग में सबसे पहले गोवा और मुंबई की याद आती है। हालांकि अब आपको गोवा की याद नहीं आएगी क्योंकि गोवा का मजा अब बिहार में ही मिलेगा। आपको बता दें बिहार में एक बड़ा वाटर पार्क का निर्माण किया जा रहा है। बिहार के लोगों को मुंबई और गोवा का आनंद अब बिहार में ही मिलेगा। इस वाटर पार्क का निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है तो चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हैं कि इस वाटर पार्क का निर्माण कहां पर हो रहा है और कब तक शुरू होगा।

यहाँ हो रहा है वाटर पार्क का निर्माण

आपको बता दे कि बिहार के मुजफ्फरनगर में एक वाटर पार्क का निर्माण हो रहा है जिसका नाम वॉटर वैली पार्क एंड रिजॉर्ट रखा गया है यह बिहार का दूसरा सबसे बड़ा वाटर पार्क है। इसका निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है। यहां पर आपको वाटर पार्क के साथ-साथ रेसॉर्ट का भी सुविधा मिलेगा। आपको बता दे की राजधानी पटना में भी बिहार का सबसे बड़ा वाटर पार्क है। जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि इस वाटर पार्क का निर्माण मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर जाने वाली नेशनल हाईवे के किनारे शेरपुर में किया जा रहा है। इसका काम काफी तेजी से चल रहा है ताकि जल्द से जल्द इस वाटर पार्क का आनंद लोग उठा सके।

इस महीने से आम लोगो उठा सकेंगे वाटर पार्क का लाभ

हाल फिलहाल में मिली जानकारी के अनुसार इस वाटर पार्क का निर्माण का कार्य मार्च या अप्रैल तक पूरा कर लिया जाएगा। निर्माण होने के बाद इस वाटर पार्क को आम आदमी के लिए खोल दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस बड़े से वाटर पार्क को काफी सुंदर रूप दिया जाएगा और इसमें वह सभी सुविधाएं मिलेंगी जो आपको मुंबई और गोवा के वाटर पार्क में मिलती है।

Leave a Comment