Pure EV ने लॉन्च किया अपना नया Electric Scooter, 150 किमी की रेंज के साथ मिलेगी ये सारी खूबियां, देखें कीमत

हैदराबाद की कंपनी प्योर ईवी के द्वारा भारतीय बाजार में नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया जा चुका है। जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबियां और कीमत।

लॉन्च हो चुका है इलेक्ट्रिक स्कूटर-

कंपनी के माध्यम से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ePluto 7G pro के नाम से लांच हुआ। साथ ही इस स्कूटर की बुकिंग भी कराई जा सकती है। कंपनी का ऐसा कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी मई में ही शुरू कर दी जाएगी।

इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स-

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में राउंड एलईडी डीआरएल, एलईडी हैडलैंप दिया है। स्कूटर में कलर ऑप्शन मिल रहे हैं- मैट ब्लैक, ग्रे और वाइट। स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चार माइक्रो कंट्रोलर, स्मार्ट बीएमएस जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं। इसी के साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ओटीए फर्मवेयर अपडे्टस का सपोर्ट भी मिल सकता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज-

कंपनी के द्वारा ई प्लूटो 7जी प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 2.4KW एमसीयू के साथ 1.5KW की मोटर मिल रही है। इसमें 3.0 Kwh का बैटरी पैक है। जिसे सीएएन आधारित चार्जर के साथ लाया गया है। इससे तीन अलग-अलग मोड्स में चला सकते हैं। जिससे स्कूटर आसानी से 100 से 150 किलोमीटर तक चल सकेगा।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत-

भारतीय बाजार में कंपनी के जरिए ई प्लूटो 7जी प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को 94999 रुपये की एक्स शोरुम कीमत में लॉन्च किया गया है.

Leave a Comment