अमेज़न ने शुरू किया Smartphone Upgrade days Sale, इन मोबाइलों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

नया स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी है बता दें कि अमेजॉन पर इस समय “अमेज़न स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल” शुरू हो गया है। इसमें xiaomi, realme, Oppo और कोई ब्रांडेड फोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। सेल के दौरान ग्राहकों को जबरदस्त बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। आपको बता दें कि अमेज़न स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल की शुरुआत हो चुकी है और यह सेल 14 दिसंबर तक रहेगी।

बता दे कि लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme A1, IQOO Z6 Lite, redmi 11 Prime 5G, real me narzo 50i, मोबाइल पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है इसके साथ ही इस सेल में एचडीएफसी और फेडरल बैंक कार्ड से एडिशनल डिस्कवरी मिल रहा है।

Xiaomi स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है इसके साथ ही बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिससे फोन की कीमत बहुत ही कम हो जाती है। बता दे क़ि खेल के दौरान redmi A1 को 5579 रूपये, Redmi 10 A को 7469 रूपये,redmi 11 Prime 5G को 11999 और redmi note 11 को ₹10990 में खरीद सकते हैं।

Realme पर ऑफर

अगर आप रियल मी का फ़ोन इस सेल में खरीदना चाहते हैं तो आपको real Meena Raju 50A Prime को ₹8999 में खरीद सकते हैं। इस फोन में पावरफुल बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है।

Oppo smartphone offer

इस सेल में ओपो स्मार्टफोन पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है बता दे कि नए स्मार्टफोन भी जो लॉन्च हुआ है उसे इस सेल में डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। बता दें कि Oppo f 21s Pro 5G को 24,491 रुपए में दिया जा रहा है इसके साथ ही दूसरे फोन पर भी छूट मिल रहा है जिसका लाभ उठा सकते हैं।

Leave a Comment