गोरखपुर से इन दो रूटों पर,अनारक्षित स्पेशल ट्रेन चलाने की मिली अनुमति, यात्रियों को मिली बड़ी राहत, देखे टाइम टेबल-

गोरखपुर से नरकटियागंज और सिवान के बीच सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर आ रही है। बता दें कि रेलवे प्रशासन ने गोरखपुर- नरकटियागंज और गोरखपुर- सिवान अनारक्षित स्पेशल ट्रेनो को चलाने का फैसला किया है। गोरखपुर से नरकटियागंज और सिवान के रूटों पर सफर करने वाले यात्रियों को इन ट्रेनों के चलने से काफी लाभ मिलेगी।

 

 

गोरखपुर-नरकटियागंज ट्रेन टाइम टेबल

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार गाड़ी संख्या-05040 गोरखपुर- नरकटियागंज अनारक्षित स्पेशल ट्रेन को 5 अगस्त से अगले आदेश तक संचालित किया जाएगा। यह ट्रेन गोरखपुर से प्रतिदिन दोपहर 12:30 बजे से चलेगी और शाम 5:45 बजे नरकटियागंज स्टेशन पहुंचेगी।

गाड़ी संख्या- 05039 नरकटियागंज- गोरखपुर अनारक्षित स्पेशल ट्रेन को 5 अगस्त से चलाई जाएगी, यह ट्रेन नरकटियागंज से प्रतिदिन 18:45 बजे से रवाना होगी और गोरखपुर रात 12:10 बजे पहुंचेगी। इस ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को बता दें कि ट्रेन में साधारण द्वितीय श्रेणी के 12 कोच एवं एसएलआर के 2 कोच सहित टोटल 14 कोच लगाए जाएंगे।

 

 

गोरखपुर-सिवान ट्रेन टाइम टेबल

गाड़ी संख्या-05036 गोरखपुर- सिवान अनारक्षित स्पेशल ट्रेन का संचालन 6 अगस्त से अगले आदेश तक किया जाएगा। यह ट्रेन हर रोज गोरखपुर से सुबह 5:30 बजे से खुलेगी और सिवान 10:20 बजे पहुंचेगी।
गाड़ी संख्या 05035 सिवान-गोरखपुर आरक्षित स्पेशल ट्रेन को 6 अगस्त से चलाया जाएगा। यह ट्रेन सिवान स्टेशन से प्रतिदिन शाम 5:45 बजे खुलेगी और रात 10:10 बजे गोरखपुर स्टेशन पहुंचेगी। यात्रियों को बता दें कि इस ट्रेन में साधारण द्वितीय श्रेणी के 12 कोच, एवं एसएलआर के दो कोच सहित टोटल 14 कोच लगेंगे।

Leave a Comment