ROYAL ENFIELD BULLET का बिल तेज़ी से हो रहा वायरल, 1986 में मात्र इतनी थी क़ीमत

इन दिनों सोशल मीडिया पर पॉपुलर बाइक कंपनी रॉयल इनफील्ड के मॉडल रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 सीसी के 1986 मॉडल का एक बिल बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, रॉयल इनफील्ड का यह मॉडल आज भी उतना ही पॉपुलर है जितना पहले हुआ करता था, हालांकि कंपनी के द्वारा इस मॉडल में दर्जनों बदलाव किए गए हैं उसके बावजूद इसकी पापुलैरिटी बिल्कुल कम नहीं हुई है।

350cc के इस मॉडल की कीमत आज के ताजा बाजार में ₹180000 है, लेकिन आज से ठीक 37 साल पहले 1986 में इस बाइक की कीमत से हर कोई हैरान है, इसी क्रम में 1986 में खरीदी गई रॉयल इनफील्ड के 350cc बुलेट का बिल बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस खबर में बिल की तस्वीर भी जारी की गई है जिसमें लिखी कीमत के अनुसार मात्र ₹18700 में यह बाइक 1986 में ऑन रोड खरीदी गई थी।

 

तस्वीर में दिए गए बिल के अनुसार यह संदीप ऑटो कंपनी के द्वारा बिलिंग किया हुआ है जो कि भारत के झारखंड राज्य में स्थित है, जानकारी के लिए आपको बता दें कि पहले इसका नाम रॉयल इनफील्ड नहीं बल्कि सिर्फ इनफील्ड बुलेट था। ताजा जानकारी एवं अलग-अलग मीडिया कंपनियों के द्वारा लिखी गई खबरों के अनुसार बुलेट के द्वारा 650 सीसी इंजन वाला बुलेट लांच करने की योजना बना रहा है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, मौजूदा रिकॉर्ड के अनुसार रॉयल इनफील्ड के द्वारा फिलहाल सिर्फ 350cc और 500 सीसी इंजन वाले दोपहिया वाहनों का निर्माण किया जाता है।

Leave a Comment