बिना पानी निकाले साफ कर दिया पानी टंकी, देशी जुगाड़ देख हो जायेंगे हैरान, वायरल हुआ वीडियो

हम घर की सफाई तो रोज रोज करते हैं लेकिन घर के छत पर रखे पानी की टंकी की सफाई कई-कई महीनों के बाद होती है क्योंकि पानी टंकी की सफाई करना आसान काम नहीं होता है इसके लिए आपको टंकी का पूरा पानी बाहर निकालना पड़ता है तब आप सफाई कर पाते है। लेकिन यह वीडियो देखने के बाद आप बिना पानी निकाले आप अपने टंकी को चका-चक कर सकते है। यह वीडियो निचे दिया गया है जो आपके बहुत काम आ सकती है।

बिना टंकी की पानी निकाले सफाई करने का यह तरीका देखकर आप चौक जायेंगे। यह देसी जुगाड़ देखकर आप हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि देशी जुगाड़ का यह वीडियो @acatechnologies3281 नाम के युटुब चैनल से पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि’ बिना पानी निकाले टंकी कैसे साफ करें। लोग इस वायरल वीडियो को देखकर देसी जुगाड़ की खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में 

यह वीडियो 4 मिनट का है जिसमें हम देख सकते हैं कि एक व्यक्ति उस जुगाड़ के बारे में बता रहा है जिससे बिना टंकी को खाली की है उसकी सफाई किया जा सकता है। इस देसी जुगाड़ को आप आसानी से घर पर बना सकते हैं वायरल वीडियो में इसे बनाने का पूरा प्रोसेस बताया गया है।

यहाँ देखिये वायरल वीडियो

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=Idegm6cIo8g]

Leave a Comment