भारत के औटोमोबाइल बाज़ार में मौजूद कारों की क़ीमत में अगले साल बढ़ोतरी होने वाली है। कई कंपनियो ने इस सम्बंध में अधिसूचना भी जारी कर चुका है। और यह साल 2022 भी खत्म होने को है, इस महीने चल रहे YEAR END सेल में हज़ारों गाड़ियों को बुकिंग की गयी, वजह है अगले महीने होने वाले क़ीमतों की बढ़ोतरी, YEAR END SALE के तहत MARUTI SUZUKI ने भी अपने टॉप सेलिंग कारों की क़ीमत में भारी कटौती करते हुए बेहतरीन ऑफ़र पेश किया है। यह ऑफ़र कुछ चुनिंदा कारों पर शुरू किया गया है। मॉडल के अनुसार मिल रहे छूट की जानकारी पढ़िए।

ALTO K10

मारुति सुजुकी ने अल्टो K10 पर ₹77000 के छूट का ऐलान किया है, अल्टो K10 मारुति सुजुकी का सबसे अत्यधिक बिकने वाला मॉडल में से एक है। मिडिल क्लास फैमिली की यह सबसे पसंदीदा कार मानी जाती है। कीमत बढ़ने से पहले इस कार को खरीदने का यह मौका काफी लाभदायक साबित हो सकता है।

ALTO K10 के चार अलग वैरीएंट

अल्टो K10 के लगभग चार अलग-अलग वर्जन है जिसकी कीमत भी अलग-अलग रखी गई है अल्टो K10 STD की कीमत लगभग ₹399000 है, वही दूसरे वेरिएंट अल्टो K10 LXI की कीमत ₹482000 है, तीसरे वर्जन अल्टो K10 VXI की कीमत ₹500000 रखी गई है। चौथे वर्जन अल्टो K10 VXI PLUS की कीमत ₹534000 रखी गई है।

MARUTI CELERIO

मारुति सुज़ुकी के इस कार पर ₹50 हज़ार के छूट का ऐलान किया गया है, जिसकी वैधता सिर्फ़ 31 दिसम्बर तक ही रखी गयी है। इस चार को भी ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, सड़कों पर अक्सर ये आसानी से देखने को मिल जाता है। CELERIO के सात अलग अलग वैरीएंट हैं, जिसमें प्रथम VXI पेट्रोल जिसकी क़ीमत 6.58 लाख, ZXI पेट्रोल क़ीमत 6.80 लाख, VXI AMT पेट्रोल क़ीमत 7.14 लाख, ZXI AMT पेट्रोल 7.36 लाख, ZXI PLUS पेट्रोल क़ीमत 7.43 लाख इस वैरीएंट ग्राहकों द्वारा सबसे अधिक ख़रीदा गया है। ZXI PLUS AMT पेट्रोल 7.99 लाख, यह CELERIO का TOP MODAL कार है, VXI CNG क़ीमत 7.65 लाख है।

 

MARUTI WAGONR

WAGONR का नाम शायद ही किसी ने नही सुना या देख हो, मारुति का यह चार माईलेज के लिए ख़ास तौर पर जाना जाता है, ईंधन के बचत और बेहतरीन लुक के साथ इस क़ीमत में इस कार के ग्राहको की संख्या लाखों में है, इस पर 64 हज़ार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट की जानकारी आपके नज़दीकी डीलर शोरूम पर उपलब्ध है।

Kush Singh

I write and review news over Kanpuriya News. My focus is to bring people near positive and genuine news only.