विराट कोहली ने शेयर की दशवी की मार्कशीट, देखिये टॉप ग्रेड प्लेयर को किस सब्जेक्ट में कितने मिले मार्क्स

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान किंग कोहली क्रिकेट के मैदान पर तो जबरदस्त परफॉर्म करते ही हैं फील्डिंग और बैटिंग में उन्हें टॉप ग्रेड दिया जाता है लेकिन क्या कभी आपने यह सोचा होगा कि विराट कोहली ने अपने पढ़ाई के दौरान स्कूल में कितने मार्क्स लाते थे। कोहली ने पढ़ाई के दौरान गणित में बहुत ही साधारण छात्र हुआ करते थे उन्होंने खुद स्वीकारा की उन्होंने कभी भी क्रिकेट में इतनी मेहनत नहीं किया जितना उन्होंने गणित में पासिंग मार्क लेने में किया था।

आई पी एल 2023 की शुरू होने से पहले कोहली ने अपनी दसवीं कक्षा की मार्कशीट शेयर किया है उन्होंने अपनी मार्कशीट की एक तस्वीर पोस्ट किया है और लिखा है कि” यह मजेदार है कि कैसे चीजें जो आपकी मार्कशीट से सबसे कम जोड़ती है आपके चरित्र में सबसे अधिक जोड़ती है।

विराट कोहली की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। इस बार विराट कोहली आईपीएल में बेंगलुरु के लिए पहली ट्रॉफी जीताने की तैयारी कर रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस होगा। इस बार की आईपीएल देखना बहुत ही मजेदार वाला है।

Leave a Comment