62 साल की उम्र में पहली बार हवाई जहाज में बैठी महिला, खुशी और रिएक्शन ने जीता करोड़ो लोगो का दिल, वायरल हुआ वीडियो

भले ही आजकल फ्लाइट में बैठना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिनके लिए यह एक सपने के जैसा है। कई  लोग ऐसे होते है जो पहली बार फ्लाइट में बैठते है तो उनका ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता है। हवाई यात्रा से जुडी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो है वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 62 साल की महिला पहली बार हवाई यात्रा कर रही है। इस महिला की खुशी और रिएक्शन ने करोड़ो लोगो का दिल जीता लिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं आइए वीडियो देखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milkuri Gangavva (@gangavva) 

 

क्या है वायरल वीडियो में

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला इंडिगो की फ्लाइट में नजर आ रही है और उनका खुशी और रिएक्शन देखकर यह साफ साफ पता चल रहा है कि वह पहली बार फ्लाइट में बैठी हैं उनके चेहरे पर उत्सुकता साफ साफ नजर आ रहा है। इस महिला की उम्र 62 साल बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि, यह वीडियो तेलंगाना के रहने वाले 62 साल की मिलकुरी गंगवा का है जिन्होंने खेती करते हुए यूट्यूब चैनल ” माय विलेज शो” की शुरुआत कीया और आज उन्हें लोग जानता है। उनके वीडियो को देखना लोग पसंद करते हैं। बहुत से लोग को उनकी भाषा को नहीं समझ पाते हैं लेकिन उन्हें देखकर खुश हो जाते हैं और यही वजह है कि इस वायरल वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 

Leave a Comment