जंगल सफारी करते समय गैंडे ने किया अटैक, वीडियो बना रहे थे पर्यटक, पलटी गाड़ी, देखिये वीडियो

लोग जंगल सफारी करना बहुत पसंद करते हैं हालांकि जंगल सफारी करना खतरे से खाली नहीं होता है. कभी कभी पर्यटको को जंगल सफारी करना भरी पड़ जाता है, जंगल में कौन सा जानवर कब अटैक कर देगा यह कोई नहीं जानता है, जंगल सफारी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक जानवर पर्यटकों पर अटैक करता है और गाड़ी पलट जाती है वीडियो निचे दी गयी है आप खुद ही उसे देख सकते है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है जो पश्चिम बंगाल के जलदापारा नेशनल पार्क का बताया जा रहा है। यह वीडियो सिर्फ 18 सेकंड का है इसमें आप देख सकते हैं कि 6 पर्यटक मारुति की जिप्सी कार में जंगल सफारी का आनंद उठा रहे है हाथों में मोबाइल लेकर वीडियो बना रहे हैं। तभी अचानक एक खतरनाक गेंडा झाड़ियों से बाहर आकर उनकी गाड़ी पर अटैक कर देता है। वाहन चला रहा ड्राइवर गाड़ी को तेजी से पीछे करने लगता है, ऐसा में वाहन तिरछा होकर पलट जाता है। सड़क से हटकर कच्चे रास्ते में चला जाता है तभी गेंडा वहां से भाग जाता है। गाड़ी पलटने के बाद अन्य पर्यटक उनकी मदद करने के लिए वहां पहुंच जाते हैं तभी वीडियो खत्म हो जाता है। हालाँकि सभी लोग सुरक्षित बताये जा रहे है।

यहाँ देख सकते है वायरल वीडियो 

https://platform.twitter.com/widgets.js

आपको बता दें कि यह वीडियो भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा ने 25 फरवरी को ट्विटर पर पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा कि हमारे वाइल्ड सफारी का तरीक़ में क्या खामियां है…… जंगली जानवरों की प्राइवेसी का आदर करें स्वयं की सुरक्षा सबसे पहले आती है मुझे सूचित किया गया है कि राइनो(गैंडा) और पर्यटक दोनों सुरक्षित है, सब लोग इतना भाग्यशाली नहीं होते।

Leave a Comment