घर में नहीं है गैस-चूल्हा, डायरेक्ट बॉलीवुड में मारी एंट्री, सोनू सूद ने अपने फिल्म में दिया गाने का मौका

कहा जाता है कि अगर आपके अंदर हुनर है तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आजकल एक ऐसे ही कारनामा बिहार के लड़के ने करके दिखाया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं अमरजीत जयकर की, जिनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। अमरजीत का वीडियो सोनू निगम, सोनू सूद सहित कई बड़े लोगो शेयर कर रहे है, कई बड़े स्टार्स ने उन्हें मैसेज भी कर रहे है, यह लड़का अब बॉलीवुड में एंट्री मार लिया है।

बता दे कि अमरजीत के घर में गैस चुला तक भी नहीं है, अमरजीत जयकर अपनी आवाज सब को दीवाना बना दिया है और सोशल मीडिया के जरिए काफी फेमस हो गय है।अमरजीत मूलतः बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले है।

वीडियो वायरल होने के बाद सोनू सूद को भी अमरजीत की आवाज ने उन्हें भी दीवाना बना दिया और सोनू सूद ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है। सोनू सूद सहित बड़े-बड़े स्टार्स में उनका वीडियो शेयर किया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने तो अमरजीत का नंबर भी मांग लिया था।

https://platform.twitter.com/widgets.js

 

अमरजीत काफी गरीब परिवार से आते हैं उनके घर में गैस चुला तब भी नहीं था लेकिन अमरजीत शो के पैसे से सब लेकर आए हैं। उनके पिता और दादा नाइ की छोटी सी दुकान चलाते हैं।

अमरजीत अपनी गरीबी पर पर बताते हैं कि, गरीबी कौन दोष नहीं दे सकते हैं क्योंकि हम बचपन से ही गरीब है हमने गरीबी में मेहनत किया है और मजबूती से जिया है। उनका कहना है कि संगीत से जुड़े सभी सामान माता-पिता ने नहीं दिया है, उन्हें गिटार और हारमोनियम गिफ्ट में मिला है उनके पास खुद का कुछ नहीं है।

अमरजीत अपनी सफलता का श्रेय अपनी गर्लफ्रेंड को दिया है, उनका कहना है कि गिटार भी उसकी गर्लफ्रेंड ने ला कर दिया था और वीडियो बनाने को कहा था वह फेसबुक पर मिली थी।

अमरजीत का लोगों ने काफी मजाक उड़ाया है लोगों ने पागल भी कहा हैअमरजीत कई रियलिटी शो में भी गए थे लेकिन उन्हें रिजेक्शन मिला था, अमरजीत बताते हैं कि उन्होंने एक बार इंडियन आइडल में गए थे जहां उन्हें बिना सुने ही भगा दिया गया था।अब आलम ऐसा है कि अमरजीत को बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार मैसेज कर रहे हैं, अमरजीत की सफलता देखकर परिवार बहुत ही खुश है।

Leave a Comment