AMAZON पर मिल रहा USB हीटिंग साल, कार या कार्यालय में कर सकते है इस्तेमाल, क़ीमत बजट में

भारत में फिलहाल ठंड ने लोगों के जीवन को स्थिर कर दिया है, पिछले 4 से 5 दिनों के दौरान अधिकांश राज्यों के तापमान में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ठंड से बचने के लिए इस अत्याधुनिक युग में टेक्नोलॉजी भी पीछे नहीं रहा है।

इलेक्ट्रिक बेडशीट

ठंड से बचने के लिए इलेक्ट्रिक तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक बेडशीट तो पहले से ही ऑनलाइन एवं ऑफलाइन बाजार में मिलना शुरू हो गया है। इसकी सूचना हम अपने पाठकों को पहले ही दे चुके हैं। इलेक्ट्रिक बेडशीट सिंगल एवं डबल बेड के जरूरत के अनुसार अमेजॉन पर उपलब्ध है जिसकी कीमत भी ₹800 से लेकर 4000 तक का रेंज में बिक रहा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं, यूएसबी इलेक्ट्रिक हीटिंग साल के बारे में।

USB ELECTRIC HEATING SHAWL

यूएसबी इलेक्ट्रिक हिटिंग शॉल पर फिलहाल जबरदस्त छूट चल रहा है, इन दिनों USB इलेक्ट्रिकल हिटिंग शॉल को लांच किए गए एमआरपी से काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है, इससे पहले आइए जानते हैं इलेक्ट्रिक हीटिंग साल के बारे में पूरी डिटेल कैसे करता है यह कार्य,

 

AVAILABLE ON AMAZON

USB इलेक्ट्रिक हीटिंग साल को ऑनलाइन इकॉमर्स कंपनी अमेजॉन के वेबसाइट से खरीदा जा सकता है, ख़ासियत की बात की जाए तो यूएसबी का विकल्प इस प्रोडक्ट को और भी खास बना रहा है। जीसके माध्यम से इसे यूएसबी पावर बैंक लैपटॉप या दूसरे डिवाइस से कनेक्ट करके इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसके अलावा इसे चार्जर से भी कनेक्ट करके इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

कार और कार्यालय कही भी कर सकते हैं इस्तेमाल

कंपनी द्वारा किए जा रहे दावे के अनुसार इसे प्रोफेशनल कार्यालयों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है, तापमान को कंट्रोल करने के लिए हिटिंग लाइनिंग हिटिंग पैड और स्विच कंट्रोलर का विकल्प दिया हुआ है जिसके माध्यम से आप इस के तापमान को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।

 

KUAW नाम की कम्पनी है इसका निर्माता

KUAW नाम की कम्पनी USB इलेक्ट्रिक हीटिंग साल का निर्माता है, साइज की बात की जाए तो इसे 27x25x5 cm में डिजाइन किया गया है तथा इस डिवाइस का वजन 675 ग्राम है। यह यूएसबी इलेक्ट्रिक सॉल अमेजॉन पर 12 दिसंबर 2022 को लिस्ट किया गया था। यह डिवाइस धीरे-धीरे ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है।

 

क़ीमत एवं ऑफ़र की जानकारी

कीमत की बात की जाए तो अमेजॉन पर यह प्रोडक्ट ₹3000 से लेकर ₹10000 तक की अलग अलग रेंज में उपलब्ध है, इस चर्चित प्रोडक्ट को AMAZON पर 7183 रुपए में बेचा जा रहा था, लेकिन इसपर अचानक 40% का डिस्काउंट शुरू किया गया है जिसके बाद इसकी क़ीमत 4310 रुपया हो गया है। KUAW कंपनी के द्वारा दिए जा रहे हैं बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर के तहत यह फ़िलहाल ₹4310 में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भी कुछ चुने हुए क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर अलग से छूट दी जा रही है।

Leave a Comment