ये है भारत में बिकने वाली 5 से 10 लाख के बीच की टॉप 5 SUV कारें , देखें पूरी डिटेल्स

अगर आप कार खरीदने का सोच रहे हैं,और आपका बजट 5 लाख से 10 लाख तक का है। तो आज हम आपको भारत में बिकने वाली 5 लाख से 10 लाख तक की टॉप 5 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

मारुति फ्रॉन्क्स

मारुति फ्रॉन्क्स 5 सीटर पैट्रोल कार है। कंपनी ने इस कार को कुल 12 वैरीअंट में मार्केट में लॉन्च किया है। अपनी मस्कुलर स्टाइलिंग की वजह से यह एक मिनी एसयूवी जैसी दिखती है। ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन भी देखने को मिलता है और इसमें 9 इंच टचस्क्रीन, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रुज कंट्रोल जैसे जरूरी फीचर्स भी दिए गए हैं। इस कार की शुरुआती कीमत ₹7.86 लाख (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

टाटा नेक्सन

इस कार में पेट्रोल और डीजल दोनों ही विकल्प दिए गए हैं। यह कार मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में अवेलेबल है। यह एक 5 सीटर कार है, और इसकी शुरुआती कीमत 7.80 लाख रुपए ( एक्स शोरूम, दिल्ली) है।

मारुति ब्रेजा

मारुति ब्रेजा 5 सीटर कार है और इसमें सॉरी बैकसीट के साथ स्पेशल इंटीरियर भी देखने को मिलता है। कंपनी ने इसके कुल 15 वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इसमें पेट्रोल और सीएनजी दो ऑप्शन दिए हैं। कार्तिक की शुरुआती कीमत 8.29 लाख रुपए ( एक्स शोरूम, दिल्ली ) है।

महिंद्रा बोलेरो

महिंद्रा बोलेरो 7 सीटर डीजल कार है। कंपनी ने इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है। इंद्रा बोलेरो मार्केट में 3 वेरिएंट में उपलब्ध है। और इस कार की शुरुआती कीमत ₹9.78 लाख (एक्स शोरूम दिल्ली) है

टाटा पंच

टाटा पंच को 5 फाइव स्टार ग्लोबल ऐनकेप सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है। यह 5 लीटर पेट्रोल कार है और इसमें ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ही ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। मार्केट में जयकार कुल 26 वेरिएंट मैं उपलब्ध है। इस कार की शुरुआती कीमत ₹6 लाख (एक्स शोरूम दिल्ली ) है।

Leave a Comment