Swiggy और Zomato की टेंट उखाड़ने आ रहा Sunil Shetty का ये शानदार App, देखें डिटेल्स

जोमैटो और स्विगी के रेस में अब एक और ऐप उतर चूका है यह ऐप बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने लांच किया है। यह नई फूड डिलीवरी एप जोमैटो और स्विगी के मुकाबले काफी सस्ता है यानि की आप यहाँ सब कुछ काफी सस्ते में आर्डर कर सकते है। इस एप का नाम वायु (Waayu) है, इस एप को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह ऐप अन्य एग्रीगेटर्स की तुलना में 15 से 20 फीसदी सस्ता फूड आपको ऑफर करेगा। इस एप को फूड डिलीवरी से जुड़े विभिन्न मुद्दों को सुलझाने के लिए लांच किया गया है वही यह आपको बेहतर एक्सपीरियंस ऑफर करने का दावा करती है।

अच्छा और सस्ता खाना 

आपको बता दें यह ऐप किसी भी तरीके का रेस्टोरेंट से कोई में कमीशन फीस नहीं लेता है। जिसकी वजह से रेस्टोरेंट कस्टमर बेहतर कीमत में फूड ऑर्डर कर पाते हैं। अन्य ऐप से वायु ऐप काफी सस्ता है। इस प्लेटफार्म का मेन उद्देश्य है लोगों को अच्छा खाना और सस्ता खाना ऑफर करना। वहीं इस ऐप से आर्डर किया गया फूड समय पर आएगा जिसमे स्वच्छता और क्वालिटी का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

रेस्टोरेंट्स नहीं लेगी कोई कमीशन

यह अभी-अभी लॉन्च किया गया एप इसलिए यह सस्ता खाना ऑफर कर रहा है। हो सकता है यह कस्टमर को अट्रैक्ट करने का तरीका हो। अब आने वाला समय ही बता सकता है कि कंपनी अपने इस फार्मूला पर कब तक कायम रहेगी। फूड डिलीवरी कंपनी ने सुनील शेट्टी को इसका ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह रेस्टोरेंट से कमीशन की जगह मंथली फीस लेती है। इस ऐप में मुंबई के 1500 से ज्यादा रेस्टोरेंट्स जुड़ चुके हैं जिनमें तीन लाख से ज्यादा फूड आइटम्स भी उपलब्ध है। अब देखना यह है कि वायु स्वीगी और जोमैटो को कड़ी चुनौती दे पाती है या नहीं।

ऐसे करें डाउनलोड
आपको बता दें इस ऐप के दो वर्जन है। डिलीवरी पार्टनर के लिए वायु डिलीवरी पार्टनर और कस्टमर के लिए कस्टमर वायु एप। इन दोनों एप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं वही इस ऐप को आप अपने ब्राउज़र पर वेबसाइट waayu.app से डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Comment