Agri Greenpack Ltd के शेयर में आया जबर्दस्त उछाल, निवेशकों की हुई बल्ले बल्ले

भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत में आज गिरावट दर्ज की गई है। एचडीएफसी बैंक एचडीएफसी और बजाज फाइनेंस सहित वित्तीय सेवाओं और बैंकिंग shares में भारी गिरावट दर्ज की गई है। जिसके कारण शेयर बाजार में सुस्ती देखने को मिली। एचडीएफसी बैंक और एचडीएफसी के shares में भारी गिरावट आई है। एमएससीआई की घोषणा के मुताबिक एचडीएफसी बैंक और एचडीएफसी के shares में लगभग 5% की गिरावट देखी गई है।

 बीएसई पर 1750 शेयरों में आई तेज़ी

जहां बाजार में गिरावट देखी गई तो वहीं 1 परसेंट से अधिक की मजबूती के साथ बीऐसई कंजूमर ड्यूरेबल और बीएसई ऑटो ने आज नुकसान की भरपाई करने की कोशिश की। बीएसई पर 1750 shares में तेजी आई। वही 1409 शेयरों में गिरावट आई जिसके बाद अग्रिम गिरावट अनुपात अग्रिमो के पक्ष में रहा है। सुबह 11:05 पर बीएसई सेंसेक्स में गिरावट के बाद 0.43% गिरकर 61485 की स्तर पर पहुंच चुका है। वही निफ़्टी 50 इंडेक्स 0.39% गिरकर 18185 के स्तर पर पहुंच गया है।

व्यापक सूचकांकों ने जारी रखा बेहतर प्रदर्शन

व्यापक सूचकांकों ने बेहतर प्रदर्शन जारी रखा। एगी ग्रीनपैक लिमिटेड के शेयर चढ़ते हुए दिखाई दिए जिसमें 20 परसेंट का अपर सर्किट लगा। शेयर बीएसई स्मॉलकैप का टॉप गेनर बन गया। वही जिसके बाद आज ई पेनी स्टॉक्स में भी तेजी देखने को मिली है। आने वाले दिनों में निवेशकों को इन शेयरों पर नजर बनाकर रखनी चाहिये।

Leave a Comment