LETEST 5G PHONE LAUNCHED मात्र 10 हज़ार में 7000 MAH बैटरी और ग़ज़ब फ़ीचर्स

भारत में 5G सेवा की शुरुआत भारती एयरटेल एवं रिलायंस जिओ के द्वारा शुरू किया जा चुका है, इसी बीच भारत सरकार की दूरसंचार कंपनी बीएसएनल ने भी जल्द ही 5G सेवा देने का ऐलान कर दिया है।

5G में बढ़ी दिलचस्पी

5G सेवा के लॉन्च होने के बाद भारतीय बाजार में 5G मोबाइल की माँग भी बहुत तेज़ी से बढ़ रही है। सभी मोबाइल कम्पनियाँ अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़ कर एक 5G मोबाइल फोन पेश कर रही है। ऐसे में ग्राहक भी समझ नही पा रहे उनके लिए कौन सा मोबाइल उचित है, आइए आपको बताते है 5G फ़ोन जो है बिलकुल बेहतरीन और आपके बजट में भी।

 

Tecno POVA 3

टेक्नो कम्पनी का यह मोबाइल सबसे सस्ता 5G फोन है जो सिर्फ़ amazon पर अबतक अब तक लगभग 7000 से भी अधिक लोगों ने ऑनलाइन ख़रीद की है। इस क़ीमत बजट में यह फ़ीचर्स ग्राहकों के लिए दिलचस्प है। 4GB RAM, 64GB स्टोरेज के 8MP front camera, dual flashligh, सबसे बड़ी ख़ासियत इस मोबाइल की बैटरी है जो 7000 MAH का है, यूज़र को 45 घंटा का टॉकटाइम और 53 दिन स्टैंडबाई मोड में रख सकता है यह बैटरी क्षमता। वजन की बात की जाए तो इसका वजन लगभग 230 ग्राम है।

 

क़ीमत

इस मोबाइल का क़ीमत वैसे तो लगभग 15000 है लेकिन ऑफ़र के तहत यह मोबाइल सिर्फ़ 10,999 रुपए में बेचा जा रहा हैं। इसके अलावा क्रेडिट कार्ड से ख़रीदरी करने पर 5% का अलग से डिस्काउंट का विकल्प है तथा क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए NO COST EMI की सुविधा भी मौजूद है।

Leave a Comment