फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक ने लॉन्च किया ‘सुपर एलिट क्रेडिट कार्ड’, 20 हजार रूपये तक मिलेगा इनाम

फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक ने मिलकर अपने ग्राहकों को एक बड़ी खुशखबरी दिया है। दरअसल आपको बता दे कि फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक ने मिलकर ‘सुपर एलिट क्रेडिट’ कार्ड लॉन्च किया है यह कार्ड मंगलवार 22 नवंबर 2022 को लांच किया गया है।

आइए इस क्रेडिट कार्ड के साथ मिल रहे फायदों के बारे में जानते हैं

इस कार्ड में मिल रहे फायदों के बारे में आपको बता दे कि इस कार्ड पर ग्राहकों को 500 फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन मिलेंगे और साथ में हर लेन देन-का चार गुना सुपर कॉइन का एक्टिवेशन लाभ मिलेगा। यही नहीं इसके साथ फ्लिपकार्ट,मिंत्रा, क्लियरट्रीप, फ्लिपकार्ट हेल्थ +, और फ्लिपकार्ड होटल पर ₹20,000 तक के रिवॉर्ड  भी मिलेगा। कंपनी का कहना है कि हमारा प्रयास है कि 45 करोड ग्राहकों को कम कीमत पर अच्छा और किफायती प्लेटफार्म उपलब्ध करवाना है।

कंपनी के द्वारा कहा गया है कि इस कार्ड से ₹100 तक खर्च करने पर ग्राहक को 8 सुपर कॉइन और हर लेन-देन पर अधिकतम 200 सुपर कॉइन मिल सकते हैं। यही नहीं आपको बता देगी फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों अगर ₹100 खर्च करते हैं तो उन्हें 16 सुपर कॉइन मिलेगा और लेन-देन पर अधिकतम ₹400 कॉइन मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट के अलावा यहां भी मिलेगा लाभ

फ्लिपकार्ट के अलावा आपको बता दें कि और ₹100 खर्च करने पर ग्राहक को 200 पॉइंट लाभ मिलेगा हालांकि इसका कोई भी लिमिट तय नहीं हुआ है।

एक साल में ₹500 देने होंगे फीस

इस क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को ₹500 की एनुअल फीस देना होगा, वही अगर ग्राहक 1 साल में ₹200,000 से अधिक का खर्च इस कार्ड से करता है तो ₹500 की एनुअल फीस माफ हो जाएगी।

मिंत्रा पर मिलेगी ₹500 की छूट

  • फ्लिपकार्ट फ्लाइट्स पर 15% की छूट
  • फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस 30% की छूट
  • क्लियरट्रीप से फ्लाइट बुक करने पर 10% की छूट
  • अन्य फायदा में क्लियरट्रीप से होटल बुकिंग करने पर 15% की छूट

रिटायरमेंट को बनाना है आसान, तो करिये इन सरकारी योजनाओं में इन्वेस्ट, हर महीने होगी इनकम

Leave a Comment