नया AC खरीदने का बजट नहीं है? तो चिंता छोड़िए, यहाँ मिला रहा सिर्फ 777 रूपये/महीने पर AC

क्या आप भी एक नया AC खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट नहीं बन रहा है तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपको रेंट पर मिलने वाले AC के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां से आप ₹777 मंथली में AC ले सकते हैं। लेकिन अगर आपको नहीं पता है कि रेंट पर एसी कहां से मिलेगा तो आइए जानते हैं।

गर्मियों में सबसे ज्यादा राहत AC देता है लेकिन इसकी कीमत और चलाने के खर्चे हर कोई नहीं उठा पाता है। मान लीजिए अगर आप एक नया ऐसी खरीदते हैं तो आपको कई हजार रुपए खर्च करने पड़ते हैं और 1 साल में 4 से 5 महीने ही चलाते हैं। बाकी के समय वैसे ही यह पड़ा रहता है। वहीं अगर आप 6 महीने के लिए एसी रेंट पर लेते हैं तो आपका महज 5 से 6 हजार रुपए खर्च होगा।

यहाँ मिलेगा रेंट पर AC

अगर आपको भी रेंट पर AC लेना पसंद है और आपको यह नहीं पता है कि रेंट पर ऐसी कहां मिलेगा तो आज हम इसके बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप रेंट पर AC घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि कई ऐसी वेबसाइट है जो रेंट पर एसी देती हैं। बता दें कि rentpelelo.com एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको किराए पर AC देती है। यहां आपको कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे।

5000 से भी कम होगा खर्च

इस वेबसाइट से आप किराए पर ऐसी खरीद सकते हैं। जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि, 1.5 टन विंडो एसी के लिए यह वेबसाइट सिर्फ ₹777 मंथली चार्ज कर रही है यानी आपका 6 महीने के किराये के लिए ₹5,000 से भी कम खर्च लगेगा।

सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, यह कंपनीAC किराए पर दे रही है लेकिन सिक्योरिटी के तौर पर कुछ रुपए आपसे डिपाजिट भी ले रही है। अगर आप 6 महीने के लिए विंडो एसी किराए पर ले रहे हैं तो आपको लगभग 6500 रुपए सिक्योरिटी मनी देना होगा।

यहां पर मिलेंगे आपको कई सारे बिकल्प

इस वेबसाइट पर आपको AC में कई सारे विकल्प मिल जाएंगे। हालाँकि हम आपको यह भी सुनिश्चित कर दें कि, यहां से कुछ भी किराए पर लेने से पहले एक बार जरूर जांच पड़ताल जरूर कर ले। किराए पर ऐसी लेते समय आपको यह जरूर ध्यान देना होगा कि जो AC आप ले रहे है वह कितनी रेटिंग वाला है और कितना पुराना है।

Leave a Comment