सोनू सूद एक बेहतर अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं, फिल्मी जगत में जितना नाम बनाया है उससे कहीं ज्यादा अच्छे कर्म करके नाम कमाया है। सोनू सूद को लोग रियल हीरो भी कहते हैं क्योंकि इन्होंने कईयो को नई जीवन दिया है।पूरे देश से मदद के लिए लोग सोनू सूद को याद करते हैं। सोनू सूद कभी भी गरीबों की मदद अपने फायदे के लिए नहीं करते हैं, वैसे तो वह एक अभिनेता है लेकिन कोरोना के समय से ही लोगों की मदद करते चले आ रहे हैं। सोनू सूद ने एक ऐसा ही काम करके दिखाया है जिसे बिहार सहित पूरे देश के लोग उन्हें मसीहा बोलने लगे है।

आपको बता दें कि बिहार में एक ऐसी लड़की पैदा हुई थी जिसकी चार पैर और चार हाथ थे, इस लड़की का नाम चौमुखी कुमारी बताया था। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर बच्ची की सर्जरी से पहले और बाद की तस्वीर शेयर किया था पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि” मेरा और चौमुखी कुमारी का सफर कामयाब रहा”. बता दे कि बिहार के एक छोटे से गांव में चौमुखी का जन्म चार पैरों और चार हाथों के साथ हुआ था, जिसका सर्जरी सोनू सूद ने करवाया था अब वह बच्ची अपने घर वापस लौट चुकी है और बहुत ही खुशहाल जीवन जी रही है।

सोनू सूद ने फोटो शेयर किया था जिसमें वह घुटनों के बल बैठ कर चौमुखी कुमारी को मिठाई खिलाते नजर आ रहे थे दूसरे फोटो में चौमुखी कुमारी खड़ी होकर पोज दे रही थी इस फोटो जिसमें चार पैरों और चार हाथों के साथ नजर आ रही थी अगले फोटो में लड़की को सर्जरी के पास अस्पताल के बिस्तर पर लेटाया हुआ दिखाया गया था, लगभग सात घंटो के सर्जरी चला था सोनू सूद का यह कारनामा लोगों का दिल जीत रहा है।

Rajan Sharma

Our motive to spread genuine and verified news of Kanpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, Bihar and all over India.