SAMSUNG GALAXY S23 लॉंच की तारीख़, क़ीमत और फ़ीचर्स की सूचना जारी

भारत में सैमसंग कंपनी का मोबाइल लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है, सैमसंग के अति प्रत्यक्षिक मॉडल सैमसंग गैलेक्सी s23 जिसके भारतीय बाजार में लॉन्च होने की प्रतीक्षा लाखों ग्राहक कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S3 के लॉन्च की तारीख सामने आई है, इससे पहले आइए जानते हैं इस बहुप्रतीक्षित मोबाइल के फीचर्स और कीमतों के बारे में पूरी डिटेल।

क़ीमत और फ़ीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज में अब तक भारतीय बाजार में s22 का series बाज़ार में धड़ल्ले से बिक रहा है। लेकिन सैमसंग द्वारा S23 का सिरीज़ जल्द ही भारत समेत वैश्विक बाज़ार में देखने को मिलने लगेगा। सैमसंग गैलेक्सी s23 सीरीज का फोन लगभग ₹70990 से शुरू हो सकता है, सैमसंग गैलेक्सी S23 फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 3900 एमएच का बैटरी, 8GB रैम, 5G सपोर्ट स्नैप ड्रैगन 8 जनरेशन ऑक्टा कोर 3.2GHz प्रॉसेसर, एंड्राइड V13, ट्रिपल रियर कैमरा (72MP) + 10 MP फ़्रंट कैमरा के अलावा कई अत्याधुनिक फ़ीचर्स मौजूद है।

 

लौंच की तारीख़

अलग-अलग मीडिया चैनलों से मिल रही सूचना के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S3 फोन 1 फरवरी 2023 को लॉन्च किया जा सकता है कथा लांचर 2 हफ्तों के बाद भारत समेत वैश्विक बाजार में ग्राहकों के लिए यह बहुप्रतीक्षित कौन खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

Leave a Comment