SAMSUNG GALAXY S23 का प्री-ऑर्डर शुरू, बुकिंग करने वालों को मिलेंगे ये अनेको फ़ायदे

सैमसंग के बहुप्रतिक्षित मॉडल SAMSUNG GALAXY S23 जल्द ही बाजार में देखने को मिलेगा इसकी अधिकारिक लॉन्चिंग फरवरी महीने के पहले सप्ताह में होने वाली है। इससे पहले ही भारतीय ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन के खरीदारी से संबंधित बड़ा अपडेट सामने आया है।

SAMSUNG GALAXY S23
SAMSUNG GALAXY S23

एक फ़रवरी को होगा लौंच

फरवरी महीने में सैमसंग के द्वारा सैमसंग गैलेक्सी S23 को ग्लोबल बाजार में उतारने की तैयारी जोर शोर से चल रही है, भारतीय ग्राहकों को कंपनी ने प्री बुकिंग का विकल्प पेश किया है, जिसके तहत ग्राहकों को फ़ोन के एमआरपी में अतिरिक्त और ऑफर का लाभ मिल सकेगा।

₹1999 है टोकन राशि

सैमसंग के द्वारा जारी जानकारी के अनुसार कंपनी के ऑफिशल वेबसाइट पर ₹1999 के टोकन अमाउंट के भुगतान करने के बाद आप SAMSUNG GALAXY S23 को प्री रीजर्व कर सकते हैं। इसके अलावा भी फ्री बुकिंग का विकल्प सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन तथा कई रिटेल आउटलेट पर भी यह सुविधा उपलब्ध कराया जा रहा है।

प्री ऑर्डर करने के फ़ायदे

SAMSUNG GALAXY S23 को प्री रिजर्व करने वाले ग्राहकों को कई प्रकार से फायदे दिए जाने वाले हैं, जिसमें पहला के अलावा, क़ीमत में छूट, ₹5000 के प्री रेजर्व बेनिफिट भी शामिल किया गया है। हालांकि प्री बुकिंग का लाभ 31 मार्च 2023 तक ही सीमित रखा गया है। इसका मतलब है 31 मार्च 2023 से पहले फ्री बुकिंग करने वाले ग्राहकों को डिवाइस खरीदना अनिवार्य होगा।

और भी कई प्रॉडक्ट्स हो सकते है लाँच

जानकारी के अनुसार भारतीय बाजार में 1 फरवरी 2023 को SAMSUNG GALAXY S23 को आधिकारिक रूप से बाजार में उतारा जाएगा, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग के इस बहुप्रतीक्षित मोबाइल SAMSUNG GALAXY S23 के अलावा अन्य प्रोडक्ट लॉन्च करने की योजना बनाई गई है। लॉन्च इवेंट के दौरान ही यह साफ हो पाएगा कि सैमसंग के द्वारा कौन कौन से प्रोडक्ट 1 फरवरी को लॉन्च किए जा रहे हैं।

लाँच इवेंट का इंतज़ार शुरू

सैमसंग के ग्राहकों द्वारा इंतजार किए जा रहे SAMSUNG GALAXY S23 में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर स्नेप ड्रैगन 8 जनरेशन पावरफ़ुल प्रोसेसर के अलावा कई अत्याधुनिक फीचर से लैस है। हालांकि फोन का कॉन्फ़िगरेशन और फीचर्स की विशेष जानकारी 1 फरवरी को लॉन्च इवेंट के दौरान ही जारी की जाएगी।

Leave a Comment