Samsung की प्रीमियम फ़ोन Galaxy S10 मिल रही पुरे 38 हजार की छूट, जाने पूरी डिटेल्स

कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग के फ़ोन को काफी पसंद किया जाता है। वही ग्राहकों के सभी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सैमसंग भी अक्सर अपने दमदार फ़ोन को मार्केट में उतारती रहती है सैमसंग हमेशा से ग्राहकों के बीच लोकप्रिय रहा है। इसी बीच आपको बता दे अगर आप सैमसंग के स्मार्ट फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी एस10 को खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि Samsung Galaxy S10 को आप बेहद कम कीमत में पा सकते है तो चलिए जानते है इसके फीचर और इसकी कीमत

स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy S10 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 8GB RAM दिया गया है और 128GB Storage है मिलता है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप अपर्चर के साथ इसमें 16MP अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है और 10MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 15.51 सेंटीमीटर (6.1-इंच) डायनामिक AMOLED मल्टी-टच कैपेसिटिव टचस्क्रीन दी गई है जो कि 3040 x 1440 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। यह डुअल सिम सपोटर स्मार्ट फ़ोन है। यह 3400mAH लीथियम-आयन बैटरी के साथ आता है। यह 1 साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी के साथ आता है।

स्पेशल फीचर

इसके बॉक्स में ईयरफोन, ट्रैवल एडेप्टर, यूएसबी केबल, इजेक्शन पिन, यूजर मैनुअल मिलता है। इसके स्पेशल फीचर की बात करे तो इसमें RGB Light sensor, Dual SIM, Fingerprint sensor, Accelerometer, Hall sensor, GPS, Barometer, Gyro sensor, Geomagnetic sensor, Proximity sensor आदि फीचर्स उपलब्ध है। इसका बैटरी पावर रेटिंग ‎3400 है। इसका वेट 157 ग्राम है।

कीमत

मार्केट में Samsung Galaxy S10 की कीमत 69, 999 है जिसे अगर आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदते हैं तो इसे आप 54% डिस्काउंट के साथ केवल ₹31,990 में खरीद सकते हैं। वही अगर आप इसे एचडीएफसी बैंक कार्ड ईएमआई लेनदेन पर खरीद्ते है तो इसपर आपको 1250 का तत्काल छूट मिल सकता है।

Leave a Comment