फ्लिपकार्ट दे रहा ROOM HEATER पर भरी छूट, सिर्फ ₹849 में ख़रीदे 1800 वाला हीटर, जल्दी उठाये ऑफर का लाभ

धीरे-धीरे ठंड का मौसम बढ़ते जा रही है ऐसे में रूम हीटर की डिमांड बढ़ जाती है। अगर आप भी एक रूम हीटर खरीदने की प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह सही समय है  बता दें कि फ्लिपकार्ट पर रूम हीटर पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इन रूम हीटर की खासियत यह है कि यह मिनटों में रूम गर्म कर देते हैं। आइए हम आपको मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताते हैं-

Room heater ऑफर

Fabbmate Electric room heater– इस रूम हीटर को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।  बता दें कि वैसे तो इसकी MRP- 1788 रूपये है लेकिन इसे आप 52% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं यानी यह सिर्फ ₹849 में आपका हो सकता है। इसके अलावा इस पर बैंक ऑफ़र भी दिया जा रहा है।  अगर आप कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट की डिस्काउंट मिलेगी और अगर आप एसबीआई के कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन  करते हैं तो आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट  मिल सकता है।

Athots  Grant 1000/2000 Watts Noiseless copper motor room heater-  इस रूम हीटर की MRP-2890 रुपए है लेकिन आप इसे 70% डिस्काउंट के साथ 861 रूपये में खरीद सकते है।  वही आप  कोटक और एसबीआई बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा।

Longway blaze 800W Quartz room heater-इसकी MRP 1899 रूपये है लेकिन आप इसे 55 % डिस्काउंट के बाद सिर्फ 848 रूपये खरीद सकते है। अच्छी बात है यह कि इस हीटर आपको एक साल की वारंटी मिल जाएगी।

Leave a Comment