सर्जरी के बाद ऋषभ पंत ने अस्पताल पहुचने वाले दोनो व्यक्तियों को दिया ख़ास संदेश, पढ़िए

भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट है जहां पर उनका सर्जरी सफलतापूर्वक पूरा हो गया है। इसकी जानकारी स्वयं ऋषभ पंत ने ट्वीट के जरिए साथ साथ उन्होंने अस्पताल पहुंचाने वाले दोनों व्यक्तियों को एक खास मैसेज दिया है।


यह है ट्वीट में लिखा

ऋषभ पंत ने ट्वीट के जरिए यह संदेश दिया है कि मैं एक एक कर सभी को शुक्रिया अदा तो नहीं कर सकता लेकिन उन दो व्यक्तियों जिन्होंने दुर्घटना के बाद मुझे अस्पताल पहुंचाने में मेरी मदद की है, जिनका नाम है रजत कुमार और नीशू कुमार है। मैं उन्हें धन्यवाद देता हूँ। तथा में हमेशा आप दोनों का आभारी और कर्जदार रहूंगा।

 

30 दिसंबर को हुई थी दुर्घटना

ज्ञात हो कि 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जा रहे भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का कार दुर्घटना हुई है। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने ऋषभ पंत को कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया था। देहरादून मैक्स हॉस्पिटल में इलाजरत ऋषभ पंत को सर्जरी के लिए देहरादून से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या खेल पाएँगे वनडे वर्ल्ड कप

इस दुर्घटना के बाद विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज से बाहर हो गए हैं, कई मीडिया खबरों में यह भी सुनने को मिला है कि ऋषभ पंत इस बार का आईपीएल और वनडे का वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे। हालांकि इस सूचना की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Comment