पुणे में भी लॉन्च हुवा Jio True 5G, फ्री में मिलेगी सर्विस, जानिए कैसे उठा सकते है 5G का लाभ

पिछले महीने रिलायंस जियो ने 4G सर्विस लांच किया था, जियो 5जी लगातार अपने नेटवर्क को अलग-अलग शहरों में फैला रहा है इसी क्रम में जिओ ने एक और शहर में अपना कदम रख दिया है। इसी के साथ रिलायंस जियो भारत के 12 शहरों में अपना नेटवर्क फैला दिया है। यह जानकारी रिलायंस जिओ के ऑफिसियल टवीटर हैंडल से ट्वीट करके यह जा करि दिया है।

पुणे में भी लांच हुवा Jio True 5G

बता दें कि पुणे में 23 नवंबर से यह सर्विस शुरू हो गई है। ग्राहकों को 1Gbps तक की स्पीड दी जा रही है फिलहाल वेलकम ऑफर में कंपनी यूजर्स को लिमिटेड 5G डाटा दे रही है। लांच किए गए शहर में रहने वाले यूजर्स को जियो ट्रूप 5जी सर्विस लेने के लिए जिओ वेलकम ऑफर में एनरोल कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन शहरों में रहने वाले यूजर्स को वेलकम ऑफर को इनविटेशन कंपनी के द्वारा सेंड किया जाएगा।

1GB पर सेकंड मिलेगी स्पीड

रिलायंस जिओ के अनुसार जिओ true 5G पर यूजर्स को 400 एमबी पर सेकंड से 1GBps तक स्पीड मिलती है कंपनी के अनुसार जिओ 5G नेटवर्क के साथ यूज़र्स हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं।

नया जिओ सिम लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी

यूजर्स को बता देगी जिओ 5G सर्विस के लिए नया सिम कार्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी। लेकिन आपके पास कम्पीटिबल 5G फोन जिओ का 5G बैडस सपोर्ट होना चाहिए साथ में आपके पास जिओ 4G सिम सिम पर 239 या उससे अधिक का प्लान होना चाहिए।

Leave a Comment