RELIANCE DIGITAL OFFER : 17 हज़ार का फोन महज़ 12 हज़ार में, 6 GB रैम, 6000MH बैटरी

भारत के टेलीकॉम कंपनी में तहलका मचाने वाली कंपनी रिलायंस में अपने शोरूम रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन स्टोर पर एक बेहद ही खास ऑफर जारी किया है। इस ऑफ़र का लाभ स्टॉक रहने तक ही उपलब्ध है। यह ऑफ़र रेडमी कंपनी के मोबाइल के लिए जारी किया गया है।

इस मोबाइल पर ऑफ़र जारी पढ़िए 
REDMI 10 फोन जिसका बाजार में कीमत लगभग 17000 है, रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन स्टोर पर यह मोबाइल बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध है कॉन्फ़िगरेशन की बात की जाए तो इस मोबाइल में 6GB रैम तथा 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है डिस्प्ले की साइज 6.7 इंच तथा बेहतरीन फोटो लेने के लिए 52 MP बैक कैमरा तथा 5mp सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है जिसकी क्षमता 6000MH है, पावरफुल बैटरी के होने की वजह से यह मोबाइल अन्य मोबाइल से अधिक देर तक चार्ज टिका हुआ रहता है। रंगों की बात की जाए तो यह फोन सिर्फ पेसिफिक नीले रंग में उपलब्ध है।

क़ीमत भी है आकर्षक 
रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन स्टोर से इस मोबाइल को कम से कम ₹576 प्रति महीने के इएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। कीमत की बात की जाए तो बाजार में या फोन ₹17000 में उपलब्ध है लेकिन 29 परसेंट के भारी डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत रिलायंस डिजिटल के ऑफर प्राइस के अनुसार 13499 है लेकिन इस मोबाइल को डील प्राइस के तहत महज एक ₹11999 में बेचा जा रहा है। रिलायंस डिजिटल के रिटर्निंग पॉलिसी के तहत कंपनी ने 7 दिन की भीतर वापसी की पॉलिसी तय की गई है जिसके लिए सभी एसएससीरीज ओरिजिनल कंडीशन में रहने पर ही वापसी ली जाएगी।

Leave a Comment