मोबाइल निर्माता कंपनी रेडमी भारत में जल्द एक और मोबाइल फोन लांच करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रेडमी अपने नए फोन redmi note 12 सीरीज को लांच करने वाली है। इस सीरीज में कंपनी तीन मॉडल redmi note 12 5G, redmi note 12 Pro 5G aur redmi note 12 Pro Plus 5G लांच करेगी।

 

भारत में redmi note 12 5G सीरीज को 5 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि इन सभी मॉडलों में से रेडमी नोट 12 प्रो 5G कैमरे की स्पेसिफिकेशन कंपनी ने कंफर्म कर दिया है। इससे पहले भी इस मोबाइल से जुड़ी कुछ स्पेसिफिकेशन कंफर्म किए गए थे बताया गया था कि इसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा।

इस मोबाइल के लॉन्चिंग से पहले रेडमी नोट 12 प्रो 5G के कैमरे का डिटेल एक पोस्ट के माध्यम से बताया गया है। पोस्ट में बताया गया है कि रेडमी नोट 12 प्रो 5G में IMX 766 कैमरा वाला सेंसर मिलेगा। पोस्ट के माध्यम से कहा गया है कि डायनामिक और आकर्षक फोटो खींचने के लिए सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के बेहतरीन तालमेल की जरूरत होती है ताकि आपके विजन को आप जिंदगी में उतार सकें।

आपको बता दें कि यह पोस्ट शाओमी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट Alvin Tse ने अपने टि्वटर हैंडल से पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक साइकिल की भी फोटो शेयर की गई है जिसमें कैमरे की क्वालिटी के बारे में बताया गया है।

Rajan Sharma

Our motive to spread genuine and verified news of Kanpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, Bihar and all over India.