AMAZON दे रहा खास ऑफर, महज ₹776 में मिल रहा रेडमी का यह धासु फ़ोन, जानिए ऑफर

अगर आप एक स्मार्ट फ़ोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि अमेज़न पर रेडमी के फोन पर बेहद ही धांसू ऑफर चल रहा है। बता दें कि Redmi note 11 SE रेडमी कंपनी का यह बहुत ही पॉपुलर मॉडलो में से एक है। कंपनी ने इस फोन को बेहद ही आकर्षक डिजाइन में बनाया है इसमें आपको 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। इस फोन में 6.43 inch का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है आइए इस फोन पर मिल रहे ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं-

Redmi note 11 SE ऑफर

Redmi note 11 SE इस फोन को बेहद ही आकर्षक डिजाइन में तैयार किया है।6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है।
इस फोन में 4 कैमरो का स्टेप दिया गया है जिसमें मेन सेंसर 64MP+8MP+2MP+2MP दिया गया है जो बेहतरीन क्वालिटी में फोटो खींचने में सक्षम है। वही सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 13MP है। प्रोसेसर की बात करें तो MediaTek helio G95 Octa core processor दिया गया है इसका डिस्प्ले 1080p सुपर आलमंड डिस्ले है जिसमे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और सेंसर में होलपंच कट-आउट दिया गया है। मोबाइल फोन करो पावर देने के लिए 5000 mAh बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi note 11 SE ऑफर

वैसे तो इस फोन की MRP ₹16,999 है लेकिन 26 % डिस्काउंट के बाद इसे 12,576 रुपए में लिस्टेड है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस फोन पर ₹11,800 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो इस फोन की कीमत बहुत ही कम कर देती है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज बोनस आपके फोन के कंडीशन पर डिपेंड करता है अगर आप एक्सचेंज बोनस पूरी लेने में सक्षम होते हैं तो आपको महज ₹776 में खरीद सकते हैं। बाकी के डिटेल आप अमेजन के वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

Leave a Comment