Redmi कल लांच करने जा रहा अपना 2 बजट स्मार्टफोन, 5000 mAh की पावरफुल बैटरी 3+32 GB की स्टोरेज की साथ मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

अगर आप बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं सबको बता दे स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi ने Redmi A2 series कि लांच करने की घोषणा कर दी है। कल यानी कि 19 मई को भारत में रेडमी A2 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा, जानकारी के लिए आपको बता दें इस सीरीज के तहत कंपनी 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी Redmi A2 और Redmi A2 Plus। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन से जुड़ी अनुमानित जानकारियां।

Twitter के जरिए दी जानकारी

Redmi India ने 17, May को रात 10:39 बजे, ट्विटर पर ट्वीट के जरिए Redmi A2 Series के लॉन्च डेट की जानकारी दी। कंपनी ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें redmi A2 series को देश का स्मार्टफोन के नाम से संबोधित किया गया है और इसमें लॉन्चिंग डेट 19 मई बताई गई है साथ में लॉन्च होने का टाइम सुबह 11:00 बजे का बताया गया है।

Redmi A2 series अनुमानित जानकारियां

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि साल की शुरुआत में कंपनी ने रेडमी A2 सीरीज को यूरोपियन बाजार में लांच किया था, जिसमें यह दोनों ही स्मार्टफोन पेश किए गए थे। उसी के फीचर्स को मद्देनजर रखते हुए लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी प्लस 1600 * 720 pixel वाली एलसीडी स्क्रीन दी जाएगी और वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच होगी। रेडमी A2 सीरीज में मीडियाटेक के Helio G36 SoC चिपसेट दिया जाएगा। पैसों की बात की जाए तो उसने 3GB रैम और 32जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Redmi A2 series कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी A2 सीरीज के दोनों वैरीअंट में 5000 एमएएच की बैटरी और ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी हो सकता है, फिलहाल तो कंपनी की ओर से अभी इन दोनों स्मार्टफोन के कीमतों की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं प्राप्त हुई है लेकिन रिपोर्ट ने इस बात का दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹7,999 हो सकती है।

Leave a Comment