REDMI ने सस्ते 5G फोन का गिराया रेट, AMAZON पर शुरू हुआ सेल, क़ीमत बिल्कुल बजट में

भारत के कई शहरों में 5G सेवा शुरू हो चुकी है, जिसके वजह से भारतीय मोबाइल बाजार में 5G फोन की मांग बढ़ गई है, सभी कंपनियां अपने अपने 5G फोन आकर्षक कीमतों मैं लांच कर रही है। अगर आप भी इन दिनों एक सस्ता और बेहतरीन 5G फोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित हो सकता है।

REDMI ने गिराया रेट

जानकारी के अनुसार रेडमी ने अपने सस्ते 5G फोन पर डिस्काउंट शुरू करके और सस्ता कर दिया है, रेडमी का यह फोन REDMI 11 PRIME 5G दो अलग-अलग वैरीअंट में लॉन्च किया गया है. जिसमें पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ तथा दूसरा 6GB रैम 128GB स्टोरेज के साथ बिकना शुरू हुआ है। दोनों वैरीअंट की कीमत 13999 एवं ₹15999 मैं लांच की गई थी। अमेजॉन पर जारी ऑफर के बाद यह फोन और भी सस्ता हो गया है आइए जाने इस फोन के कॉन्फ़िगरेशन के बारे में पूरी डिटेल।

 

पढ़िए फ़ोन का स्पेसिफ़िकेशन

कॉन्फ़िगरेशन की बात की जाए तो REDMI 11 PRIME 5G में 5000 एमएच की बैटरी दी गई है जो कि इस फोन को बेहतरीन बैकअप की सुविधा उपलब्ध कराता है तथा 18 वाट के फास्ट चार्जिंग से यह फोन बस 10 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है इसके अलावा फीचर्स के तौर पर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर फेस लॉक ब्लूटूथ वाईफाई कनेक्टिविटी 50 एमपी मुख्य लेंस कैमरा डुएल रियर कैमरा मीडिया टेक 700 प्रोसेसर गोरिल्ला ग्लास जैसे कई बेहतरीन फीचर मौजूद है।

क़ीमत एवं ऑफ़र की पूरी जानकारी

कीमत की बात की जाए तो ₹13999 वाला फोन पर ₹1000 का डिस्काउंट तथा ₹15999 वाले फोन पर भी ₹1000 का डिस्काउंट लागू किया गया है। इसके अलावा क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर कैशबैक एवं रीवार्ड प्वाइंट की सुविधा दी जा रही है। इस ऑफर की पूरी जानकारी amazon app पर जा कर ली जा सकती है।

Leave a Comment