REALME SMART TV बन रही ग्राहकों की पहली पसंद, आकर्षक क़ीमत और फ़ीचर्स बनी वजह

अगर आप अपने घर के लिए बेहतर और बढ़िया क्वालिटी के Television सर्च करते-करते थक गए हैं तो अब आपको और ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि रियलमी आपके लिए लेकर आया है HD Ready LED Smart Android TV (RMV2205), इसमें आप लेटेस्ट फीचर्स का मजा ले सकते हैं। वहीं इनमें पहले से इंस्टाल यूट्यूब, नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे प्लेटफार्म का भी आनंद लिया जा सकता है।

 

आज का समय बहुत बदल चूका है ऐसे मॉर्डन समय में लोगों की टीवी को लेकर डिमांड बदलती जा रही हैं। वहीं Smart TV लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने के अलावा घर में कम स्पेस लेते हैं और स्टाइल को भी अपग्रेड करने का काम करते हैं। ऐसे में लोगों के बीच इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। वहीं भारत में इन दिनों एंड्राइड आपरेटिंग सिस्टम का चलन भी बढ़ा है। बढ़ती डिमांड को देखते रियलमी की यह टीवी भी आपके उम्मीदों पर खरी उतरेगी। तो आइये देखते है इसकी फीचर्स और इसकी कीमत

HD Ready LED Smart Android TV (RMV2205) के फीचर्स

Realme के इस एंड्राइड स्मार्ट टीवी का मॉडल नंबर रीयलमी 80cm (32 इंच) एच डी रेडी एलईडी स्मार्ट एंड्राइड टीवी (टीवी 32)है। टीवी में LED डिस्प्ले है। यह 32 Inch की स्मार्ट टीवी है। टीवी के डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन HD Ready, 1366 x 768 है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 16:09 है। 45 W टीवी का पावर कंजप्शन है। डिस्प्ले में Chroma Boost Picture Engine – Realme’s advanced image processing technology, Ultra Bright Display with Brighness Upto 400 nits का सपोर्ट है।

 

आपको बता दे रियलमी का यह स्मार्ट टीवी Quad Core प्रोसेसर वाला है। इसके साउंड के बारे में बात करें तो टीवी का टोटल स्पीकर आउटपुट 24 W है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्ट टीवी में 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट हैं। यह टीवी आपको Black कलर में मिलता है। यह 730 × 469 × 161mm का है। यह 1 Year Domestic Warranty, 2 Years on Panel के साथ आता है। रीयलमी के इस 32 इंच स्मार्ट एंड्राइड टीवी की कीमत भारत में 21999 रुपये है। जिसे आप फ्लिपकार्ट पर 40 % ऑफ के साथ 12999 में घर ला सकते हैं, इसके बॉक्स में आपको रिमोर्ट मिलेगा जिसमे नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम, वीडियो का भी पावर बटन मिलता है। इसके बॉक्स में टीवी के कुछ टूल्स मिलते हैं।

Leave a Comment